Beyhadh TV एक्टर Kushal Tandon का 6000 sq फीट में फैला रेस्तरां टूटा, लगा 25 लाख रुपए का झटका

Kushal Tandon restaurant damage in mumbai rain: कुशाल टंडन के रेस्तरां को मुंबई में आई आंधी-बारिश के कारण बड़ा नुकसान झेलना पड़ा है। एक्टर ने बड़े अरमानों से फ्रांस से लोगों से इसे डिजाइन कराया था।

TV Actor Kushal Tandon suffers 25 Lakh rupees Loss| Kushal Tandon restaurant damage| Kushal Tandon mumbai rain| कुशाल टंडन का टूटा रेस्त्रां| मुंबई की बारिश से हुआ कुशाल टंडन को नुकसान|
कुशाल टंडन। 

मुख्य बातें

  • कुशाल टंडन का रेस्तरां क्षतिग्रस्त हो गया है।
  • बारिश की वजह से उनको करीब 25 लाख रुपए का नुकसान हुआ है।
  • इस रेस्तरां की दिसंबर 2019 में ही ओपनिंग हुई थी।

मुंबई की भारी बारिश से कुशाल टंडन को बड़ा झटका लगा है। खबर है कि कुशाल टंडन का रेस्तरां क्षतिग्रस्त हो गया है। कुशाल टंडन ने अपने रेस्तरां को दिसंबर 2019 में जनता के लिए खोल दिया गया था। डिनर लॉन्च में हार्दिक पांड्या, सोहेल खान, यूलिया वंतूर और अलवीरा खान शामिल हुए थे। साथ ही उद्घाटन के मौके पर क्रिस्टल डिसूजा और निया शर्मा भी मौजूद थीं।

अब कुशाल टंडन को हाल ही में मुंबई में आई आंधी-बारिश के कारण बड़े नुकसान को झेलना पड़ा है। अभिनेता कुशाल टंडन ने बताया कि हां यह इतनी भारी बारिश नहीं थी। वास्तव में, हमने पिछले साल और इस साल भी कल से पहले तेज बारिश देखी थी लेकिन मुझे लगता है कि कल जो तेज हवा चली उसने कहर बरपाया।

बेहद, एक हजारों में मेरी बहन है और बिग बॉस स्टार कुशाल टंडन ने बताया कि उनको गार्ड ने रेस्तरां का वीडियो बनाकर भेजा था। करीब-करीब 20 से 25 लाख रुपये के आसपास का नुकसान हुआ है। बदकिस्मती से उनके पास इसका बीमा कवर भी नहीं है। 

कुशाल टंडन का ये एक फलता-फूलता रेस्टोरेंट था लेकिन COVID के बाद, कारोबार बहुत अच्छा नहीं रहा। इसके अलावा, दो बार इसे लॉकडाउन के कारण बंद कर दिया गया था। अभी भी बंद ही था क्योंकि खुलने की समय सीमा शाम 4 बजे तक है और बिजनेस शाम में ही अधिक होता है।

कुशाल टंडन ने बताया कि उन्होंने अपने रेस्त्रां को बड़े प्यार से बनवाया था। इसके लिए उन्होंने एक विशेष कपड़ा सामग्री मंगवाने के लिए फ्रांस से लोगों को बुलाया था। उनका रेस्त्रां 6,000 स्क्वायर फीट में फैला है। तो जाहिर है इस पर फिर से काम करना आसान नहीं होगा। लेकिन कुशाल इंतजार नहीं करने वाले हैं वो जल्द से जल्द इसे ठीक करवा देंगे। एक्टर फिर से फ्रांस की टीम को बुलाने की कोशिश करेंगे और अगर ऐसा नहीं हो पाता है तो यहीं किसी हाई रिकमेंडेड को चुनना पसंद करेंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर