सुशांत से अलग होने के बाद अंकिता लोखंडे ने इस एक्टर को किया था डेट? भड़के कुशाल टंडन ने कही ये बात

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को लेकर हाल ही में ये खबरें आईं कि साल 2016 में सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद उन्होंने एक्टर कुशाल टंडन को डेट किया था। इन खबरों पर कुशाल ने नाराजगी जाहिर की।

Kushal Tandon with Ankita Lokhande
Kushal Tandon with Ankita Lokhande  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अंकिता लोखंडे से अफेयर की खबरों पर गुस्साए कुशाल टंडन
  • कुशाल ने ट्वीट कर कहा कि अंकिता उनकी दोस्त हैं
  • एक्टर ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें इन चीजों से दूर रखा जाए

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं और इस मामले में नई चीजें निकलकर सामने आ रही हैं। इस बीच उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी चर्चा में हैं। हाल ही में उन्हें लेकर खबरें आईं कि साल 2016 में सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता ने एक्टर कुशाल टंडन को कुछ समय के लिए डेट किया था। 

कुशाल ने जाहिर की नाराजगी

यह पहली बार नहीं है जब अंकिता और कशाल के रिलेशनशिप को लेकर खबरें आई हों। साल 2016 में भी इस तरह की खबरें थीं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन बाद में दोनों ने यह साफ किया था कि वो रिलेशनशिप में नहीं बैं बल्कि अच्छे दोस्त हैं। अब एक बार फिर से अंकिता से रिलेशनशिप की खबरें आने के बाद कुशाल ने अपनी नाराजगी जाहिर की।

कुशाल ने किया ये ट्वीट

कुशाल ने ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया और लिखा, 'यह शर्मनाक है। मैं दोनों का दोस्त था। सुशांत मेरे भाई की तरह था और अंकिता दोस्त है। इस समय में जो कोई भी इस ब्लेम गेम में मेरा नाम ला रहा है, प्लीज मुझे इससे दूर रखिए। हैरानी है कि किस तरह हम खबरों की दुनिया में रहते हैं।'

मालूम हो कि सुशांत के निधन के बाद कुशाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दुखा जाहिर किया था। कुशाल ने सुशांत संग फोटोज शेयर की थीं और लिखा था, 'यह सही नहीं किया भाई, सही नहीं किया... मैं क्या कह सकता है। तुमसे फिर मिलूंगा। मैं जानता हूं तुम अपनी मां के साथ हो।' बता दें कि कुशाल बिग बॉस 7 में नजर आए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर