एक्टर कुशाल टंडन में दिखे कोरोना वायरस के लक्षण, कर रहे थे वेब शो की शूटिंग

बिग बॉस फेम टीवी एक्टर कुशाल टंडन में कोरोना वायरस के लक्षण दिखे हैं। उन्होंने हाल में एक वेब शो की शूटिंग शुरू की थी।

Kushal Tando
कुशाल टंडन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री दोबारा पटरी पर लौट रही है
  • कई सीरियल्स-वेब शो की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं
  • हालांकि, सेट पर कोरोना का खतरा भी मंडरा रहा है

कोरोना के चलते काम पर लगे एक लंबे ब्रेक के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री अब दोबारा पटरी पर लौट रही है। कई टीवी सीरियल्स और वेब शो की शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी हैं। हालांकि, साथ ही सेट पर तमाम एहतियात के बावजूद कोरोना का संकट लगातार मंडराता रहता है। अब तक कई कलाकार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं, हाल में वेब शो की शूटिंग करने वाले एक्टर कुशाल टंडन में भी कोरोना के लक्षण दिखे हैं। उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है। उन्होंने शनिवार को दोबारा शूटिंग शुरू की थी, लेकिन रविवार सुबह उन्हें शरीर में दर्द और गले में खराश की तकलीफ होने लगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bebaakee TANDON (@therealkushaltandon) on

ईटाइम्स के साथ  बातचीत में कुशाल टंडन ने कहा कि मैं शूटिंग के पहले दिन उत्साहित था, क्योंकि मैं लंबे समय के बाद कैमरे का सामना कर रहा था। शूटिंग का अनुभव अजीब था। मैं अपनी टीम के सदस्यों को पहचान नहीं पा रहा था, क्योंकि सभी ने ऊपर से नीचे तक मास्क, शील्ड और पीपीआई किट पहने हुए थे। यह मजेदार था। मुझे नहीं पता था कि मेरे निर्देशक कहां हैं।

कुशाल ने कहा कि आज मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूं और मेरी प्रोडक्शन टीम ने मेरे लिए एक कोविड टेस्ट करवाया है। मैं शूटिंग के लिए नहीं गया हूं। जल्द ही रिजल्ट आने की उम्मीद है। इस टेस्ट की पूरी प्रक्रिया तकलीफदेह थी। मेरी नाक और गले में कुछ डाला गया, जिसके जरिए टेस्ट हुआ। अगर टेस्ट पॉजिटिव रहा तो सबकुछ बदल जाएगा, वरना मैं सोमवार से शूट पर वापस चला जाऊंगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bebaakee TANDON (@therealkushaltandon) on

कुशाल से जब उनकी मनोस्थिति के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब क्या कर सकते हैं। सुबह लक्षण लगे, दोपहर को टेस्ट करवाया। अब मैं रिजल्ट का इंतजार कर रहा हूं। मेरी चिंता का स्तर थोड़ा बढ़ा हुआ जरूर है। मैंने अपने परिवार को भी बताया है। मैं अपने गणपति बप्पा के साथ घर पर हूं। मैंने किसी और को घर नहीं बुलाया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर