Ex बॉयफ्रेंड से फ्लाइट में टकराईं न्यूली वेड गौहर खान, कुशाल टंडन बोले- 'ये एक हसीन इत्तेफाक हुआ'

टीवी अदाकारा गौहर खान ने हाल ही में निकाह किया है। निकाह के दो दिन बाद वह लखनऊ के लिए निकलीं और उनकी मुलाकात एक्‍स बायफ्रेंड कुशाल टंडन से हो गई!

kushal tandon and gauahar khan
kushal tandon and gauahar khan 
मुख्य बातें
  • टीवी अदाकारा गौहर खान ने हाल ही में जैद दरबार से निकाह किया है।
  • निकाह के दो दिन बाद ही काम के स‍िलस‍िले में वह लखनऊ रवाना हुईं।

टीवी अदाकारा गौहर खान ने हाल ही में निकाह किया है। निकाह के दो दिन बाद वह लखनऊ के लिए निकलीं और उनकी मुलाकात एक्‍स बायफ्रेंड कुशाल टंडन से हो गई। इस दौरान दोनों में किसी ने भी एक दूसरे को इग्‍नोर नहीं किया बल्कि इसे इत्‍तेफाक समझकर अच्‍छे से मुलाकात की। गौहर खान शूटिंग के सिलसिले में लखनऊ जा रही थीं जबकि कुशाल अपने होम टाउन। दोनों ने सोशल मीडिया पर इस मुलाकात का जिक्र किया है।

कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया पर तीन वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह गौहर के साथ  बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ कुशाल ने लिखा- एक हसीन इत्तेफाक, शादी मुबारक गौहर खान। वीडियो में वह कह रहे हैं- तो मैं अपने होमटाउन जा रहा, और देखिए मैं किससे मिला, स्वीट फ्रेंड से। हम बायचांस मिले, मैं उसे स्टॉक नहीं कर रहा।' आगे कुशाल कह रहे हैं- 'ये बेहद खूबसूरत लग रही है।  शादी मुबारक गौहर।' गौहर खान भी मुस्‍कुराती हुई नजर आ रही हैं। 

बता दें कि गौहर खान और कुशाल टंडन ने बिग बॉस 7 में हिस्सा लिया था और इसी शो से दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। काफी समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फ‍िर अचानक अलग हो गए। गौहर और कुशाल के ब्रेकअप काफी चर्चा में रहा था। दोनों का गाना 'जरूरी था' भी काफी देखा गया था। 

जैद दरबार से गौहर ने की शादी

गौहर खान ने 25 दिसंबर को ही जैद दरबार संग शादी की है। उनका निकाह हुआ। गौहर के निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। फैन्‍स दोनों की जोड़ी काफी पसंद कर रहे हैं। तस्‍वीरों में गौहर भी काफी खुश नजर आ रही हैं। एक महीने पहले ही उनकी शादी की तारीख सामने आ गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर