Bell Bottom Box Office Collection: बेल बॉटम ने वीकेंड पर कमाए इतने करोड़, अक्षय कुमार फिर बने बॉक्स ऑफिस 'बॉस'

Akshay Kumar Bell Bottom box office weekend Collection: बेल बॉटम का वीकेंड कलेक्शन काफी अच्छा रहा है। चौथे दिन भी अक्षय कुमार की फिल्म काफी बढ़िया कमाई की है...

Bell Bottom Box Office Collection| Bell Bottom, Bell Bottom Advance Booking, akshay kumar, Box Office, Box Office Collection, अक्षय कुमार की बेल बॉटम ने वीकेंड पर कमाए इतने करोड़|
बेल बॉटम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन। 

मुख्य बातें

  • बेल बॉटम फिल्म बॉक्स ऑफिस काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।
  • बेल बॉटम का वीकेंड कलेक्शन काफी अच्छा रहा है।
  • चौथे दिन भी अक्षय कुमार की फिल्म काफी बढ़िया कमाई की है।

अक्षय कुमार, हुमा कुरैशी और वाणी कपूर की फिल्म 'बेल बॉटम' को रिलीज के बाद दर्शकों से पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहे हैं। ज्यादातर जगहों पर थिएटर बंद होने के बाद भी बेल बॉटम जबरदस्त धूम मचा रही है। जैसे कि लंबे वक्त के बाद कोई फिल्म थिएटर में रिलीज हुई है इसी वजह से सभी की नजरें अक्षय कुमार की बेल वॉटम की कमाई पर रुकी हुई है। अच्छी खबर है कि बेल बॉटम फिल्म बॉक्स ऑफिस काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म बेल बॉटम का वीकेंड काफी अच्छा रहा है। चौथे दिन भी अक्षय कुमार की फिल्म काफी बढ़िया कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, अक्षय की फिल्म ने चौथे दिन करीब 4.20 करोड़ रुपये कमाए हैं। इस लिहाज से फिल्म बहुत अच्छा खासा कमा रही है। जैसा कि अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम ने 3 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ ओपनिंग ली थी। वीकेंड तक आते-आते इसके बॉक्स ऑफिल कलेक्शन में इजाफा हुआ है। 

बेल बॉटम के वीकेंड पूरे ग्राफ पर नजर डालें तो फिल्म ने शुक्रवार को 3 करोड़ की कमाई की थी जो वहीं शनिवार को फिल्म ने 3.25 करोड़ की कमाए थे। रविवार को फिल्म ने 4.20 करोड़ रुपये की कमाई की, जो कि कोरोना काल के लिहाज से जबरदस्त मानी जा रही है। वहीं सोमवार को फिल्म ने  करीब 4.20 करोड़ का बिजनेस किया। देखा जाए तो अभय की फिल्म ने पिछले चार दिनों में फिल्म ने कुल 12.75 करोड़ रुपये की कमाई करली है।

ट्रेड एनालिस्‍ट कोमल नहाटा ने रिलीज से पहले ही बता दिया था कि फ‍िल्‍म बहुत शानदार है और Bell Bottom Trailer को जिस तरह का रेस्‍पांस मिला, उससे साफ है कि फ‍िल्‍म अच्‍छा करेगी। 17 महीने में यह एक बड़ी रिलीज है। 


आपको बता दें, बेल बॉटम की कहानी को 1984 में सेट किया गया है। साल 1984 में दो अपहरण हुए थे, पहली इंडियन एयरलाइंस की उड़ान IC-405 थी, जिसे 6 जुलाई को लाहौर, पाकिस्तान में डायवर्ट किया गया था, और दूसरा इंडियन एयरलाइंस बोइंग 736 था, जिसे लगभग 40-45 दिन बाद चंडीगढ़ में दिल्ली से श्रीनगर के रास्ते में अपहरण किया गया था। कहा जा रहा है कि फ‍िल्‍म की कहानी आतंकवादी संगठन के इस अपहरण कांड को विफल करने के लिए एक गुप्त मिशन के इर्द-गिर्द घूमती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर