Bell Bottom Review : अक्षय कुमार का एक और थ्र‍िलर धमाका, दर्शकों को थ‍िएटर्स में लौटने को मजबूर करेगी बेल बॉटम

Critic Rating:

Bell Bottom Review in hindi : अक्षय कुमार देशभक्‍त‍ि और थ्र‍िलर के जोनर की फ‍िल्‍म बेल बॉटम के साथ थ‍िएटर्स में पहुंच रहे हैं। क्‍या आप जाएं स‍िनेमाघरों में उनकी फ‍िल्‍म देखने - पढ़ें इस र‍िव्‍यू में।

kaisi film hai, Bell Bottom kya dekhni chahiye, Bell Bottom mein akshay kumar ka role,
Bell Bottom Review 

मुख्य बातें

  • बेल बॉटम की कहानी व‍िमान अपहरण की सच्‍ची घटनाओं पर प‍िरोई गई है
  • फ‍िल्‍म को कास्‍ट ने कोरोना के खतरे के बीच में शूट क‍िया था
  • लॉकडाउन में ढील म‍िलने के साथ बेल बॉटम को 3D फॉर्मेट में र‍िलीज क‍िया जा रहा है

Bell Bottom Review in hindi : कोरोना की वजह से लंबे समय से सूने पड़े स‍िनेमाघरों में रौनक लौटाने का बीड़ा उठाया है अक्षय कुमार ने अपनी स्‍पाई थ्र‍िलर बेल बॉटम के साथ। फ‍िल्‍म इंड‍िपेंडेंस डे के बाद र‍िलीज हो रही है तो जाह‍िर है क‍ि देशभक्‍त‍ि वाली फील‍िंग इसके बज और ब‍िजनेस दोनों में इजाफा करेगी। इससे पहले स्‍वतंत्रता द‍िवस पर दो फ‍िल्‍में आईं - स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा की शेरशाह और दूसरी अजय देवगन की भुज। लेक‍िन दोनों के ओटीटी र‍िलीज होने की वजह से आम दर्शकों तक उनकी वो पहुंच नहीं रही। 

अब जब बेल बॉटम दर्शकों तक पहुंच रही है तो अपनी स्‍टार पावर के साथ अक्षय कुमार एक तेज और क्र‍िस्‍प स्‍क्र‍िप्‍ट वाली थ्र‍िलर की डोज लाए हैं। कोरोना के बीच शूट होने की वजह से पहले ही दर्शकों में इसका क्रेज द‍िख रहा है।

bell bottom

प‍िछले करीब आधे दशक से पेट्र‍ियॉट‍िक थीम पर अक्षय कुमार दर्शकों और बॉक्‍स ऑफ‍िस पर छाए हुए हैं। बेल बॉटम बेशक इसकी अगली कड़ी है ज‍िसमें रुस्‍तम के बाद अक्षय कुमार दोबारा रेट्रो लुक में नजर आए हैं। फ‍िल्‍म के फर्स्‍ट लुक से ही जाह‍िर हो गया था क‍ि अक्षय एक चुस्‍त दुरुस्‍त जासूस की भूमिका में द‍िखेंगे और पर्दे पर वह उम्‍मीद से बेहतर ही द‍िखे हैं। ऐसे रोल में वह जेहन में इस तरह उतर चुके हैं क‍ि कोई भी न‍िर्देशक उनको आंख मूंद कर देशभक्‍त‍ि की फ‍िल्‍म में साइन कर सकता है। 

वैसे क‍िसी भी स्‍पाय थ्र‍िलर की जान बस उसका हीरो नहीं बल्‍क‍ि खूंखार व‍िलेन, सांसें थामने पर मजबूर करने वाला एक्‍शन, दम साधकर पर्दे से बांधे रखने वाला बैकग्राउंड स्‍कोर, टाइट एड‍िट‍िंग और सही सपोर्ट‍िंग कास्‍ट होते हैं। इस पैकेज में बेल बॉटम पूरी तरह खरी उतरी है। डायरेक्‍टर रंजीत एम त‍िवारी के न‍िर्देशन में बेल बॉटम एक कंप्‍लीट थ्र‍िलर पैकेज बनी है। 

bell bottom

अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्‍ता लीड रोल में हैं। हुमा जहां छोटे से रोल में प्रभाव‍ित करती हैं वहीं स्‍टाइल दीवा वाणी की स्‍क्रीन प्रेजेंस बहुत फ्रेश है। अक्षय कुमार के साथ उनकी केम‍िस्‍ट्री अच्‍छी है और ये गानों के ल‍िहाज से बेल बॉटम को मजबूत करती है। लारा दत्‍ता इस फ‍िल्‍म का सरप्राइज पैकेज हैं। पूर्व प्रधानमंत्री इंद‍िरा गांधी के रोल में लारा का ट्रांसफॉर्मेशन गजब का है। बेशक ये फ‍िल्‍म उनके ल‍िए नए रास्‍ते खोलेगी। 

bell bottom

कुल म‍िलाकर बेल बॉटम अच्‍छी एक्‍ट‍िंग, एक्‍शन, कहानी और स‍िनेमैटोग्राफी का अच्‍छा पैकेज है। हां, अगर म्‍यूजिक थोड़ा और मजबूत होता तो बेशक ये और स्‍ट्रॉन्‍ग बन जाती। हालांक‍ि कोरोना पैनडेम‍िक के बीच इस फ‍िल्‍म को पूरा करने और बॉलीवुड के बिजनेस को र‍िवाइव करने के ल‍िए इसे स‍िनेमाघरों में लाने के फैसले पर अक्षय कुमार और प्रोडक्‍शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के ल‍िए थम्‍स अप तो बनता है! 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर