Bell Bottom Box Office: अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' की कैसी रहेगी ओपनिंग, जान्हवी कपूर की रूही से कम होगी कमाई!

Bell Bottom Box Office Opening day: अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम को लेकर कहा जा रहा है कि ये कम स्क्रीन और व्यस्तता वाले सिनेमाघरों में एक छोटी रिलीज रिकॉर्ड करेगी। जानें कैसे रहेगी ओपनिंग...

Akshay Kumar Bell Bottom box office| Bell Bottom BO Opening Records| Bell Bottom Opening day Collection| Bell Bottom advance booking| जानें अक्षय कुमार की बेल बॉटम की कैसी रहेगी ओपनिंग|
अक्षय कुमार। 

मुख्य बातें

  • 'बेल बॉटम' कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।
  • निर्माताओं ने लॉकडाउन के बाद इसे पहली रिलीज करने का फैसला किया।
  • 'बेल बॉटम' ने पहले दिन के लिए 17 लाख नेट के कारोबार के साथ 8,250 टिकट बेचे हैं।

अक्षय कुमार, लारा दत्ता और वाणी कपूर स्टारर 'बेल बॉटम' कोरोना वायरस की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद होने के बावजूद, निर्माताओं ने लॉकडाउन के बाद इसे पहली रिलीज करने का फैसला किया। फिल्म महाराष्ट्र में भी रिलीज हुई है, जबकि यहां सिनेमाघरों में केवल 50% ऑक्यूपेंसी ही है। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, 'बेल बॉटम' ने पहले दिन के लिए 17 लाख नेट के कारोबार के साथ 8,250 टिकट बेचे हैं और पूरे देश में सिनेमाघरों की पीवीआर चेन के लिए वीकेंड के लिए 24 लाख नेट के कारोबार के साथ 11,500 टिकट बिके हैं। बेल बॉटम कम स्क्रीन और व्यस्तता वाले सिनेमाघरों में एक छोटी रिलीज रिकॉर्ड करेगी। महत्वपूर्ण रिलीज के बावजूद स्पाई थ्रिलर ने कथित तौर पर 'रूही' और 'मुंबई सागा' की तुलना में भी काफी कम कमाई करने की उम्मीद जताई है। 

इसी बीच खबर है कि रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, 'बेल बॉटम' इंटरनेट पर मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। फिल्म का एचडी फॉरमेट तमिलरॉकर्स, फिल्मीवाप और अन्य पायरेटेड साइटों पर लीक हो गया है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। स्क्रीन की कमी के बावजूद निर्माताओं ने रिलीज के साथ एक बड़ा जोखिम उठाया। अब लीक होने से भी इसकी कमाई पर सीधा-सीधा असर पड़ेगा। 

कंगना रनौत, रितेश देशमुख, अजय देवगन और अन्य कई बॉलीवुड सेलेब्स अक्षय और उनकी पूरी टीम द्वारा इंडस्ट्री का नेतृत्व करने और सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करने के लिए प्रशंसा करते रहे हैं।

इस बीच, अक्षय ने हाल ही में 'बेल बॉटम' के सीक्वल के बारे में बात की। उन्होंने खुलासा किया कि जिस तरह से फिल्म खत्म होती है, उसमें सीक्वल की गुंजाइश जरूर होती है। अभिनेता ने यह भी कहा कि अगर निर्माता एक अच्छी स्क्रिप्ट के साथ आते हैं, तो चीजें वास्तव में काम कर सकती हैं।

आपको बता दें, बुधवार को मेकर्स ने मीडिया के लिए सूरत में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। फिल्म 3डी में रिलीज हुई है। अक्षय फिलहाल लंदन में हैं क्योंकि वह अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी होंगी। इसके अलावा अक्षय 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'राम सेतु', 'अतरंगी रे' और 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर