TRP Week 39: इस क्षेत्र में रामायण बनी हुई है दर्शकों की पहली पसंद, कपिल शर्मा टॉप 5 से बाहर

ब्रॉडकास्टिंग ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) द्वारा जारी 39वें हफ्ते की टीआरपी जारी कर दी है। टीआरपी लिस्ट में दंगल टीवी पर टेलिकास्ट होने वाला शो रामायण टॉप 5 में बरकरार है। देखें पूरी लिस्ट...

TRP Week 39
TRP Week 39 

मुख्य बातें

  • बार्क द्वारा जारी 39वें हफ्ते की टीआरपी की लिस्ट आ गई है।
  • लिस्ट में जीटीवी का शो कुंडली भाग्य नंबर वन पर हैं।
  • द कपिल शर्मा शो टॉप पांच से बाहर है।

मुंबई. छोटे पर्दे पर रामायण का क्रेज अभी भी खत्म नहीं हुआ है। 39वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में दंगल टीवी पर टेलिकास्ट होने वाला शो रामायण टॉप 5 में बरकरार है। वहीं, द कपिल शर्मा शो टॉप पांच में जगह नहीं बना पाया है।

ब्रॉडकास्टिंग ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (बार्क) द्वारा जारी 39वें हफ्ते की टीआरपी के अनुसार 12789 इंप्रेशन के साथ जीटीवी का शो कुंडली भाग्य पहले नंबर पर बरकरार है। वहीं, 9852 प्वाइंट्स के साथ स्टार उत्सव का शो साथ निभाना साथिया दूसरे नंबर पर है। 

टीवी एक्ट्रेस सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया का शो कुमकुम भाग्य, पिछले हफ्ते की तरह ही इस बार भी तीसरा स्थान पाने में सफल रहा।  जीटीवी के इस शो को 9807 इंप्रेशन मिले हैं। 9218 इंप्रेशन के साथ स्टार प्लस का शो अनुपमा चौथे नंबर पर बना है। 

टॉप पांच में रामायण
दंगल टीवी पर टेलिकास्ट होने वाली गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी का रामायण 8625 इंप्रेशन के साथ पांचवे नंबर पर है। रामायण ने सीरियल शो शक्ति- अस्तित्व को रिप्लेस कर दिया है।  38वें हफ्ते में कलर्स टीवी का शो छोटी सरदारनी टॉप पांच में था। इस बार वह बाहर हो गया है। 

आपको बता दें कि टीआरपी की ये लिस्ट 25 सितंबर से दो अक्टूबर तक की है। फिलहाल इसमें सलमान खान का विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस और अमिताभ बच्चन का गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 12 शामिल नहीं है। 

Ramayan: Did you know Gurmeet Choudhary wore a crown weighing around 3-4  kilos in the epic saga - Times of India

तारक मेहता, नागिन 5 बाहर 
टीवी पर पिछले 12 साल से राज कर रहा कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा भी टॉप पांच से बाहर है।इसके अलावा कपिल शर्मा को चर्चित द कपिल शर्मा शो और एकता कपूर का सुपरनेचुरल शो नागिन 5 टॉप पांच से बाहर है।

आपको बता दें कि 37वें हफ्ते तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा टॉप पांच पर बना हुआ था। पिछले हफ्ते ये शो बाहर हुआ जो इस हफ्ते भी कायम है। वहीं, आईपीएल के कारण भी सीरियल की व्यूवरशिप पर असर पड़ा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर