Balika Vadhu 2 के कौन हैं नए आनंदी-जाग्या? जानें TV शो की स्टारकास्ट, स्टोरी से लेकर शूटिंग तक की पूरी डिटेल

balika vadhu 2 Cast Lead star to Story plot details: टीवी शो बालिका वधू की वापसी हो रही है। मेकर्स ने बालिका वधू-2 की शूटिंग राजस्थान में शुरू कर दी है। सीजन -2 के लिए मेकर्स ने कई कलाकारों को साइन किया है...

balika vadhu 2 TV Show launch date Star Cast shreya patel vansh sayani all details
बालिका वधू। 

मुख्य बातें

  • टीवी शो बालिका वधू की वापसी हो रही है।
  • शो फिर से बाल विवाह की बुराइयों को लेकर दर्शकों का ध्यान खींचेगा। 
  • सीजन -2 के लिए मेकर्स ने कई कलाकारों को साइन किया है।

छोटे परदे पर एकबार फिर से सामाजिक मुद्दे पर बेस्ड टीवी शो बालिका वधू की वापसी हो रही है। मेकर्स फिर से इसे लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। नया सीजन एक बार फिर बाल विवाह की बुराइयों को लेकर दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचेगा। सूत्रों के मुताबिक, बालिका वधू-2 की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है। वहां एक छोटे से शेड्यूल के बाद टीम मुंबई के लिए रवाना होगी। शहर में शो के लिए सेट पहले से ही तैयार है। शो का पहला सीजन बहुत हिट रहा और कई सालों तक इसने छोटे पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

कैसी होगी बालिका वधू-2 की कहानी
बालिका वधू-2 के मेकर्स की मानें तो एक बार फिर इस प्रोजेक्ट की आत्म मुख्य सीजन के करीब होगी। हालांकि इसे वर्तमान समय में स्थापित किया जाएगा। निर्माता बदलते समय के साथ सामाजिक मुद्दों को संबोधित करना चाहते हैं और यह युवा पीढ़ी को कैसे प्रभाव डालता है इसके इर्द-गिर्द कहानी होगी। 

ऐसी है बालिका वधू-2 की स्टारकास्ट
बालिका वधू-2 के लिए मेकर्स लंबे टाइम से कलाकारों की खोज कर रहे हैं। अब तक कई नाम फाइनल हो चुके हैं। इसमें युवा कलाकार श्रेया पटेल लीड में नजर आएंगी। श्रेया को सीरियल आपकी नजरों ने समझा में देखा जा चुका है। वहीं वंश सयानी मेल लीड की भूमिका में होंगे। वंश को टीवी शो बाल वीर के लिए जाना जाता है। दोनों शो में 'आनंदी और जग्या' की भूमिक में दिखेंगे। बालिका वधू 2 के लिए अन्य अभिनेताओं में रिद्धि नायक शुक्ला, केतकी दवे, सीमा मिश्रा, अंशुल त्रिवेदी, सुप्रिया शुक्ला, सनी पंचोली, मेहुल बुच, रश्मि गुप्ता, ज्योति तिवारी, शिजू कटारिया जैसे अभिनेताओं को लिया गया है। वहीं बाल कलाकार में राणाव शर्मा और कनिका अमित शर्मा भी शामिल हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@vanshsayani)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@supriyarshukla)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@riddhinayakshukla)

कब लॉन्च होगा बालिका वधू-2
बालिका वधू 2 की कहानी मूल शो के तर्ज पर होगी। जहां आनंदी की शादी बचपन में हो जाती है और वह अपने नए जीवन के लिए कैसे ढलती है ये दिखाया जाता है। यह शो इतनी कम उम्र में निभाए गए रिश्तों की जटिलताओं पर भी प्रकाश डालता है। बालिका वधू-2 को लेकर चैनल ने अभी लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है, लेकिन सूत्रों के अनुसार ये अगस्त तक प्रसारित होगा।

8 साल तक टेलिकास्ट हुआ था बालिक वधू
बालिका वधू 2008 से आठ वर्षों तक सफलतापूर्वक प्रसारित हुआ। ये टीवी के फेमस शोज जैसे कसौटी जिंदगी की, साथ निभाना साथिया, ससुराल सिमर का और प्रतिज्ञा जैसे शोज की तरह रीबूट वर्जन के साथ लौट रहा है। आनंदी और जग्या की मुख्य भूमिकाओं में बाल कलाकार अविका गोर और अविनाश मुखर्जी थे। बाद में प्रत्यूषा बनर्जी, फिर तोरल रासपुत्र और शशांक व्यास ने ये भूमिका निभाई थीं। वहीं बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने भी शो में महत्वपूर्ण भूमिका की थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर