हिना खान-शहीर शेख का गाना रिलीज तो सना खान ने की ट्रोलर की बोलती बंद, बालिका वधू-अनुपमा सहित जानें TV की खबरें

TV Newsmakers 3 June 2021 Top News: टीवी जगत में 3 जून को आई नई टीआरपी रिपोर्ट चर्चा में रही। एकबार फिर अनुपमा बना नंबर-1 बना। साथ ही हिना खान का नया गाना भी खूब चर्चा में रहा। जानें टीवी जगत की टॉप खबरें....

TV Newsmakers 3 June 2021 Anupama TV Show balika vadhu TRP TV News Trending
टीवी सेलेब्स। 

मुख्य बातें

  • बालिका वधू ने लिए इन एक्ट्रेसेस को किया गया अप्रोच
  • 4 कलाकारों की हुई कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 स्टारकास्ट में एंट्री
  • जानें टीवी जगत की आज की चर्चित खबरें

सना खान ने की ट्रोलर की बोलती बंद
एक्‍ट‍िंग की दुनिया को अलविदा कह चुकीं बिग बॉस फेम सना खान को एक फोटो को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। सना ने हिजाब में एक तस्‍वीर शेयर की थी और इसे लुक को लेकर कुछ यूजर्स ने सवाल उठाए। सना खान ने भी एक यूजर को करारा जवाब देकर उसकी बोलती बंद कर दी है। एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा था कि इतना पढ़-लिखकर क्‍या फायदा, जब पर्दे में ही रहना है। सना खान ने इसके जवाब में लिखा, 'मेरे भाई जब पर्दे में रह के मैं अपना बिजनस कर सकती हूं, मेरे पास शानदार ससुराल वाले हैं और पति है तो और मुझे क्‍या चाहिए। सबसे जरूरी, अल्‍लाह मेरी हर तरह से रक्षा कर रहे हैं अल्हम्दुलिल्लाह। और मैंने अपनी पढ़ाई भी पूरी कर ली है। तो क्‍या यह विन-विन सिचुएशन नहीं है?'

बारिश बन जाना गाना हुआ रिलीज
हिना खान और शहीर शेख का मचअवेटेड म्यूजिक वीडियो बारिश बन जाना रिलीज हो गया है। इस गाने के स्टेबिन बेन और पायल देव द्वारा गाया गया। ये  बारिश बन जाना गाना उनकी पिछले प्रोजेक्ट बारिश की अगली कड़ी की तरह है, जिसमें समान ट्यून है। छोटे पर्दे के लोकप्रिय सितारों हिना खान और शहीर शेख पर फिल्माया गया ये गाना काफी खूबसूरत है। इसमें दोनों की एक छोटी सी लव स्टोरी दिखाई गई है। गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

अनुपमा बना नंबर-1 शो
टीवी सीरियल की 21वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। बार्क इंडिया BARC India ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है। पिछले सप्ताह से इस बार की टीआरपी रिपोर्ट में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक मदालसा शर्मा, रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का सीरियल अनुपमा नंबर वन बन चुका है। टीआरपी वीक 21 में अनुपमा को फिर से पहला स्थान मिला है। वहीं गुम है किसी के प्यार में दूसरे स्थान पर इमली टीवी शो तीसरे नंबर पर है। साथ ही इंडियन आइडल-12 चौथे स्थान पर रहा है और तारक मेहता उल्टा चश्मा को लिस्ट में पांचवा स्थान मिला है। 

दिव्यांका त्रिपाठी संग डबल डेट पर जाना चाहते हैं शरद मल्होत्रा
नागिन-5 स्टार शरद मल्होत्रा ने रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में एक्स गर्लफ्रेंड को टीवी की बेस्ट एक्ट्रेस बताया है। साथ ही उनके साथ डबल डेट पर जाने की इच्छा जाहिर की है। शरद ने अपने इंटरव्यू में कहा कि जिस तरह से दिव्यांका त्रिपाठी खुद को पब्लिकली मैनेज करती हैं और कैरी करती हैं वो बहुत शानदार है। मुझे उनको देखकर बहुत खुशी होती है। हालांकि मेरी पिछले 6 साल से दिव्यांका त्रिपाठी से बात नहीं हुई है। लेकिन उनके साथ काम करने के लिए हमेशा तैयार हूं। इसी इंटरव्यू में जब शरद से दिव्यांका के साथ डबल डेट पर जाने की बात पूछी गई तो अभिनेता ने कबा- बिल्कुल! मुझे पता नहीं, वो कब होगा। लेकिन उम्मीद है कि कभी हो यार। मुझे लगता है कि जो बीत गया सो बीत गया। हमने जीवन को खूबसूरती से स्वीकार किया है और आगे बढ़ गए हैं। हम सबकी शादियां हो चुकी हैं, हम खुश हैं। एक बार तो साथ में डिनर करना बनता है। जब भी हो, अगर कभी हो तो।

4 कलाकारों की हुई कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 स्टारकास्ट में एंट्री
कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 में लीड रोल देव और सोनाक्षी का किरदार शहीर शेख और एरिका फर्नांडिज निभाएंगे। इस नए सीजन में अब देव और सोनाक्षी की बेटी सुहाना का किरदार चाइल्ड आर्टिस्ट अलीना लांबे निभाएंगी। चाइल्ड आर्टिस्ट अलीना लांबे का ये पहला शो होगा तो ऐसा नहीं है। चाइल्ड आर्टिस्ट अलीना लांबे पहले दिव्य दृष्टि और नागिन 3 जैसे सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। अब आलीना कुछ रंग प्यार के ऐसे भी- 3 में सुहाना का किरदार निभाएंगी। अलीना लांबे के साथ इस शो में कई नए किरदार जुड़ने वाले हैं जिनमें चाइल्ड आर्टिस्ट अद्वैत शुक्ला, रमाकांत दया और अनुराधा राजाध्यक्ष भी शामिल हैं। वरिष्ठ फिल्म अभिनेता रमाकांत दयामा को बॉलीवुड फिल्म चक दे ​​इंडिया, ब्रदर्स के लिए जाना जाता है। वहीं अनुराधा राजादक्ष हिचकी, मिसेज सीरियल किलर जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। 

बालिका वधू ने लिए इन एक्ट्रेसेस को किया गया अप्रोच
बालिका वधू के नए सीजन की वापसी हो रही है। अविका गोर और अविनाश मुखर्जी स्टारर बालिका वधू के नए सीजन का आगाज जल्‍द होने वाला है। खबर आ रही है कि इस सीजन में अविका गोर की जगह एक दूसरी अदाकारा को लीड रोल के लिए अप्रोच किया गया है। ये दूसरी अदाकारा हैं रश्मि गुप्‍ता जिन्‍हें 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' सीरियल के ल‍िए जाना जाता है। अभी इस सीरियल की कास्टिंग प्रक्रिया चल रही है। नए सीजन के लिए केतकी दवे और सीमा मिश्रा को भी अप्रोच किया गया है। केतकी दवे को एकता कपूर की क्योंकि सास भी कभी बहू थी में दक्ष विरानी के रूप में देखा गया था जबकि सीमा मिश्रा को मधुबाला- एक इश्क एक जुनून में देखा गया था। वहीं इन दोनों के अलावा एक्‍टर मेहुल बुच का नाम भी प्रमुख किरदारों में शामिल हो सकता है। 

अनुपमा में आएगा मजेदार ट्विस्ट
स्टार प्लस के सीरियल अनुपमा में मजेदार ट्विस्ट सामने आने वाले हैं। काव्‍या और वनराज की शादी से किसी को खुशी नहीं हुई है। काफी वक्‍त बाद शो में पिता की वापसी हुई है और वो भी इस शादी को मानने से इंकार कर देंगे। काव्या के गृह प्रवेश के दौरान बा आरती करने से मना कर देगी। बा के साथ-साथ पूरा परिवार घर से बाहर निकल जाएगा। अनुपमा ने अपने पति वनराज को काव्‍या से शादी के लिए मजबूर कर दिया लेकिन अब देखना ये होगा कि अनुपमा की आगे की राह क्‍या होगी? चूंकि अब परिवार की बहू बदल गई है और अब काव्‍या वनराज की पत्‍नी है। ऐसे में अनुपमा अकेले कैसे कैंसर से जंग लड़ेगी। देखना दिलचस्प होगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर