न्‍यूड होकर 'बढ़ो बहू' ने मचाई सनसनी, बाथटब में बैठ नहाते हुए नजर आईं एक्ट्रेस रिताशा राठौड़, तस्‍वीरें वायरल

टीवी सीरियल 'बढ़ो बहू' की एक्ट्रेस रिताशा राठौड़ की न्‍यूड तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वह बाथटब में बैठकर नहाती नजर आ रही हैं।

Badho Bahu Actress Rytasha Rathore bIKINI
Badho Bahu Actress Rytasha Rathore bIKINI 
मुख्य बातें
  • अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते चर्चा में रहती हैं रिताशा राठौड़।
  • 'बढ़ो बहू' में लीड किरदार यानि कोमल अहलावत का रोल निभा फेमस हुईं रिताशा।
  • इन दिनों रिताशा अपने वेट लॉस को लेकर भी चर्चा में हैं।

एंड टीवी पर लंबे समय तक प्रसारित हुए टीवी सीरियल 'बढ़ो बहू' (Badho Bahu) में लीड किरदार यानि कोमल अहलावत का रोल निभाकर घर- घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रिताशा राठौड़ (Rytasha Rathore) इन दिनों चर्चा में हैं। रिताशा राठौड़ अपनी तस्‍वीरों के चलते सुर्खियों में हैं। रिताशा राठौड़ ने बीते दिनों अपनी कई बिकिनी फोटोज पोस्‍ट की हैं जिनमें वह समंदर के पानी में लेटी नजर आ रही हैं तो कई तस्‍वीरों में बिकिनी पहनकर पोज दे रही हैं। इन दिनों रिताशा अपने वेट लॉस (Rytasha Rathore Weight Loss) को लेकर भी चर्चा में हैं। उन्होंने कई किलो तक अपना वजन घटाया है और उनका नया अवतार भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

शो में रिताशा ने एक मोटी लड़की का किरदार निभाया था, जिसकी शादी हो जाती है लेकिन मोटापे के कारण उसका पति शुरुआत में उसे पसंद नहीं करता और लोग उसे बढ़ो कहकर बुलाते हैं। असल जिंदगी में भी रिताश का वजन अधिक है लेकिन वह काफी ग्लैमरस और बोल्‍ड हैं। वह अपने मोटापे की वजह से निराश नहीं होती हैं, बल्कि वो सब पहनती हैं जो पतली लड़कियां पहन लेती हैं। 

Also Read: जालीदार ड्रेस की वजह से ऊप्‍स मूमेंट का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, कैमरे के सामने शर्म से हो गईं पानी-पानी

कुछ समय पहले उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर न्‍यूड फोटो पोस्‍ट कर दी थी जिसके बाद खूब सनसनी मची थी। इस फोटो में वह न्‍यूड होकर बाथटब में बैठी थीं और और नहा रही थीं। वहीं एक दूसरी ब्‍लैक एंड वाइट तस्‍वीर में वह न्‍यूड होकर लेटी थीं और उनके ऊपर पानी नजर आ रहा था। इन तस्‍वीरों को खूब शेयर किया गया था।

रिताशा सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज पोस्ट कर फैंस से अपनी बॉडी से प्यार करने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। वो अक्सर बॉडी शेमिंग को लेकर अपने विचार रखती हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग करने वालों को भी कड़ी चुनौती दे चुकी हैं।

रिताशा अपनी तस्वीरें पोस्ट कर यह कह चुकी हैं कि वो अपनी बॉडी से प्यार करती हैं और हमेशा बिकिनी फोटोज शेयर करती रहेंगी, क्योंकि वो इससे खुश हैं और आपको भी खुश रहना चाहिए। रिताशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और उनके यहां करीब 142k फॉलोअर्स हैं।

रिताशा के फैंस का कहना है कि वो उन्हें इंस्पायर करती हैं और कॉन्फिडेंस देती हैं कि वो जैसे हैं वैसे ही खुश रह सकें और खुद से प्यार कर सकें। 2016 में आए टीवी सीरियल में रिताशा ने गांव की एक सीधी सादी लड़की का रोल निभाया था, वहीं रियल लाइफ में वो इससे बिलकुल उलट हैं। असल जिंदगी में रिताशा काफी बोल्ड हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर