एग्जाम के समय एक्ट्रेस अवनीत कौर को हो गया था डेंगू, शूट के साथ पढ़ाई करते हुए 12वीं में पाए इतने अच्छे नंबर

Avneet Kaur 12th Result: 'अलादीन: नाम तो सुना होगा' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अवनीत कौर को एग्जाम के समय हो गया था। शूटिंग के साथ पढ़ाई करते हुए हासिल किए इतने अच्छे नंबर।

Avneet Kaur
Avneet Kaur  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस अवनीत कौर ने पास की 12वीं
  • 12वीं में एग्जाम के समय अवनीत कौर को हो गया था डेंगू
  • शूटिंग और बीमारी के साथ पढ़ाई करते हुए हासिल किए इतने अच्छे नंबर

मशहूर टीवी सीरियल अलादीन: नाम तो सुना होगा में नजर आ चुकी एक्ट्रेस अवनीत कौर ने हाल ही में 12वीं पास की है। अवनीत अपने रिजल्ट से बेहद खुश हैं और उन्हें लगातार बधाई संदेश आ रहे हैं। 

नहीं थी इस परसेंटेज की उम्मीद

अवनीत को 12वीं में 74% नंबर हासिल हुए हैं। हाल ही में उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की और बताया कि एग्जाम के समय उनकी तबीयत काफी खराब थी। अवनीत ने कहा, 'इतनी अच्छी परसेंटेज लाकर बहुत अच्छा लगता है। सच बताऊं तो मैंने इतने अच्छे नंबरों की उम्मीद नहीं की थी। मैं बहुत खुश हूं। मेरे पेरेंट्स भी काफी खुश हैं और उन्हें मुझपर गर्व है। सब बधाई संदेश भेज रहे हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13) on

एग्जाम के समय हो गई थीं बीमार

अवनीत ने बात करते हुए बताया कि उन्हें डेंगू हो गया था और जब ठीक होने के दौरान वो पढ़ाई, एग्जाम और शूट को एक साथ मैनेज कर रही थीं। अवनीत ने बताया, 'मुझे डेंगू हुआ था और मैं ठीक हो रही थी। मुझे याद है वो समय जब मेरे एग्जाम थे और मैं पूरी तरह शूटिंग छोड़कर घर पर रहकर पढ़ाई नहीं कर सकती थी। मुझे सब कुछ साथ में मैनेज करना था। मैं अपने एक गाने की शूटिंग के लिए फुकेट भी गई थी और वहां से आकर मेरे पास तैयारी का समय नहीं था मैं सीधा एग्जाम देने गई थी। उस समय इतना स्ट्रेस था कि मेरा वजन भी कम हो रहा था। लेकिन मैं खुश हूं कि सब कुछ सही तरीके से हो गया।' 

मालूम हो कि अवनीत कौर टीवी सीरियल 'अलादीन: नाम तो सुना होगा' में प्रिंसेस यासमीन का रोल निभा चुकी हैं। उन्होंने हाल ही में शो छोड़ा है। शो में उनकी जगह एक्ट्रेस आशी सिंह ने ली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर