Avneet Kaur ने छोड़ा अलादीन- नाम तो सुना होगा, ये उन दिनों की बात है की एक्ट्रेस Ashi Singh करेंगी रिप्लेस

Ashi Singh Replace Avneet Kaur In Aladdin Naam Toh Suna Hoga: अलादीन टीवी शो के मेकर्स फरवरी में ही एक्ट्रेस अवनीत कौर को बाहर करने का प्लान कर चुके हैं। बताया गया था मेकर्स, अवनीत के नखरों से परेशान थे...

Avneet Kaur quits Aladdin Naam Toh Suna Hoga Replace By TV Actress Ashi Singh,
अवनीत कौर और आशी सिंह।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी सीरियल अलादीन नाम तो सुना होगा में अवनीत कौर और सिद्धार्थ निगम लीड रोल में थे।
  • अब चाइल्ड एक्ट्रेस अवनीत ने अपना फेमस सीरियल अलादीन नाम तो सुना होगा छोड़ा दिया है।
  • अवनीत ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए शो छोड़ने का फैसला किया है।

टीवी शोज की शूटिंग धीरे-धीरे शुरू हो गई है। सीरियल अलादीन- नाम तो सुना होगा की स्टारकास्ट भी सेट पर लौटने लगी है। लेकिन इसी बीच लीड एक्ट्रेस के रिप्लेसमेंट की खबरें आ रही हैं। टीवी सीरियल अलादीन नाम तो सुना होगा में अवनीत कौर और सिद्धार्थ निगम लीड रोल में थे। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा था लेकिन अब अवनीत कौर इसका हिस्सा नहीं है। टीवी-बॉलीवुड की चाइल्ड एक्ट्रेस और टिकटॉक स्टार रहीं अवनीत कौर ने अपना फेमस सीरियल अलादीन नाम तो सुना होगा छोड़ा दिया है। अवनीत कौर सीरियल में यासमीन का रोल निभा रही हैं। अब शो में टीवी अभिनेत्री और ये उन दिनों की बात है फेम आशी सिंह उनकी जगह लेंगी।

हाल ही में एक इंटरव्यू में अवनीत कौर और आशी सिंह ने इस विषय पर की है। अवनीत ने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए शो छोड़ने का फैसला किया है। अवनीत कौर ने बताया, 'मैंने कोरोना वायरस संकट के कारण शो छोड़ने का फैसला किया। मैं पिछले साल डेंगू से पीड़ित थी और मेरी इम्यूनिटी फिलहाल शूटिंग के लिए मजबूत नहीं है। मैं दुखी हूं, लेकिन स्वास्थ्य पहले आता है।' अवनीत ने यह भी कहा कि वह अपने बोर्ड परीक्षाओं को लेकर तनाव में थी और अब महामारी में कारण शूटिंग फिर से शुरू करने को लेकर डरी हुई हैं। शो छोड़ने का फैसला अवनीत ने अपने माता-पिता की सूझबूझ से लिया है। 

अभिनेत्री आशी सिंह ने अवनीत कौर की जगह ली। अभिनेत्री ने बताया, 'मैं कभी किसी को रिप्लेस नहीं चाहती थी, क्योंकि मूल अभिनेता द्वारा निर्धारित बेंचमार्क को पार करना मुश्किल होता है। शो के नए एपिसोड की शूटिंग में तीन महीने का ब्रेक मेरे पक्ष में काम करेगा। क्योंकि ब्रेक के बाद दर्शकों के लिए नए चेहरे को स्वीकार करना आसान होगा।'


अवनीत कौर के नखरों से मेकर्स थे परेशान?
फरवरी 2020 में खबर आई थी कि मेकर्स एक्ट्रेस अवनीत कौर को शो से बाहर करने का प्लान कर चुके हैं। तब इसका कारण अवनीत कौर का बिहेवियर बताया गया था। मेकर्स का कहना था कि वो अवनीत कौर की टाइमिंग से काफी परेशान हैं। अवनीत कौर इस साल अपनी रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म मर्दानी-2 में भी बिजी थीं। अवनीत ने फिल्म की शूटिंग के लिए इस साल और कुछ इवेंट्स के लिए भी डेट्स दी हुई थी। लेकिन डेयली शोप होने के कारण सीरियल अलादीन नाम तो सुना होगा के सेट पर अवनीत को ज्यादा मौजूद रहना था। दूसरे इवेंट्स के कारण अवनीत कौर ऐसा नहीं कर पा रही थीं। इसीलिए टीवी सीरियल अलादीन नाम तो सुना होगा के मेकर्स ने तभी से अवनीत की जगह दूसरी चाइल्ड एक्ट्रेसेस को अप्रोच करना शुरू कर दिया था। ताकि अवनीत कौर को जल्द से जल्द रिप्लेस किया जा सके। 


अवनीत कौर के पिता ने किया था खडन
अवनीत कौर के पिता से जब इन खबरों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इनसे इंकार नहीं किया था। उनका कहना था कि अवनीत के फिलहाल बोर्ड एग्जाम चल रहे हैं और अभी वो उसी में बिजी होने की वजह से टाइम नहीं दे पा रही हैं। 

अगली खबर