कब आएगा Aladdin सीरियल का नया एपिसोड? एक्टर Siddharth Nigam ने किया खुलासा

Siddharth Nigam's aladdin naam to suna hoga: एक्टर सिद्धार्थ निगम ने सिर्फ इस बात की पुष्टि करके अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया कि उनके टीवी शो अलादीन की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

Siddharth Nigam aladdin naam to suna hoga shoot
सिद्धार्थ निगम (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • जल्द फिर शुरु हो सकती है टीवी सीरियल अलादीन की शूटिंग
  • लीड रोल निभाने वाले एक्टर सिद्धार्थ निगम ने किया खुलासा
  • फैंस के सवालों के एक्टर ने दिए जवाब, बताई पूरी बात

मुंबई: महामारी के चलते भारत सरकार की ओर से लगाए गए 2 महीने के लंबे लॉकडाउन के बाद, टीवी और फिल्मी सितारे अब एक बार फिर से काम शुरू करने की तैयारी रहे हैं। देश में कई उद्योगों को फिर संचालन शुरु करने की अनुमति दी जा रही है और इसमें टीवी उद्योग भी शामिल है। 2018 में टीवी सीरियल अलादीन- नाम तो सुना होगा में काम करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ निगम भी काम फिर से शुरू करने जा रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपने फैंस के साथ सवाल जवाब के दौरान #asksiddharthNigam में इस बारे में बोलते हुए सबको उत्साहित कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddharth Nigam (@thesiddharthnigam) on

सवाल- जवाब करते हुए उनके प्रशंसकों में से एक ने उनसे पूछा कि अलादीन का ताज़ा एपिसोड कब आएगा या क्या इसे भी अन्य शो की तरह बंद कर दिया जाएगा? उनसे यह भी पूछा गया कि क्या मनोरंजन उद्योग महामारी के आगे ढह जाएगा। अभिनेता ने अपने जवाब में कहा कि उनके शो की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू हो जाएगी और मौजूदा समय में सेट को साफ किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddharth Nigam (@thesiddharthnigam) on

उनके जवाब में लिखा था, 'अलादीन की शूटिंग शूरू होने वाली है। सेट को व्यवस्थित किया जा रहा है।' अलादीन अपने तीसरे सीज़न में है, जहां सिद्धार्थ के अलावा, अहम भूमिका में अवनीत कौर शहजादी के रूप में, आमिर दलवी ज़फर के रूप में और जिन्न के रूप में रशुल टंडन किरदार निभा रहे हैं।

लॉकडाउन के बीच, ETimes टीवी के साथ बातचीत में एक्टर सिद्धार्थ ने वेब सीरीज में काम करने के लिए हॉलीवुड के ऑफर का खुलासा किया था, लेकिन COVID-19 लॉकडाउन के कारण उन्होंने इसे होल्ड कर दिया। उन्होंने क्वारंटाइन के दौरान अपने टिकटॉक वीडियो से अपने फैंस का मनोरंजन भी किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर