'अलादीन- नाम तो सुना होगा' छोड़ने पर भावुक हुईं अवनीत कौर, लिखा- जिंदगी के हिस्से को अलविदा कह रही हूं

Avneet Kaur on Quitting Aladdin: Naam Toh Suna Hoga: टीवी शो अलादीन - नाम तो सुना होगा छोड़ने पर एक्ट्रेस अवनीत कौर इमोश्नल हो गईं और सोशल मीडिया पर ये पोस्ट किया।

Avneet Kaur
Avneet Kaur  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अवनीत कौर ने छोड़ा शो अलादीन - नाम तो सुना होगा'
  • शो छोड़ने पर भावुक हुई एक्ट्रेस अवनीत
  • अवनीत ने इंस्टाग्राम पोस्ट कर लिखा- जिंदगी के हिस्से को अलविदा कह रही हूं

कोरोना वायरस के बीच कुछ टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो गई है। ऐसे में कुछ सीरियल्स की स्टार कास्ट में भी बदलाव देखने को मिल रहा है। इनमें से एक है 'अलादीन - नाम तो सुना होगा'। अलादीन में एक्ट्रेस अवनीत कौर और सिद्धार्थ निगम लीड रोल में थे, लेकिन अब अवनीत ने शो छोड़ दिया है। शो में अब उनकी जगह एक्ट्रेस आशी सिंह लेंगी और अब शो में प्रिंसेस यासमीन की जगह लेंगी। 

शो छोड़ने पर अवनीत ने कही ये बात

शो छोड़ने पर अवनीत ने इमोश्नल इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा। इस पोस्ट में अवनीत ने लिखा, 'अपनी जिंदगी के एक हिस्से को अलविदा कह रही हूं। यासमीन मेरे दिल के बहुत करीब है, एक ऐसा कैरेक्टर जो परियों की कहानी से इतर योद्धा राजकुमारी है। यासमीन का किरदार निभाते हुए मैंने बहुत कुछ सीखा, घुड़सवारी से लेकर अपने स्टंट खुद करने तक। मुझे सच में राजकुमारी बनना था। इस सफर को स्पेशल बनाने, अपना प्यार और सपोर्ट देने के लिए आप सभी का शुक्रिया।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13) on

अवनीत को रिप्लेस करने पर बोलीं आशी सिंह

शो में अवनीत कौर को रिप्लेस कर रही एक्ट्रेस आशी सिंह ने कहा था कि वो कभी किसी को रिप्लेस नहीं करना चाहती थीं। आशी ने कहा था, 'मैं कभी किसी को रिप्लेस नहीं करना चाहती थी क्योंकि ऑरिजिनल एक्टर ने जो बेंचमार्क सेट किया है उसे पार करना मुश्किल होता है।' हालांकि आशी ने कहा कि शो के अब जो शूट होंगे वो उनके पक्ष में होंगे क्योंकि तीन महीने बाद दर्शकों के लिए नए चेहरे को स्वीकार करना मुश्किल नहीं होगा।  

मालूम हो कि शो की शुरुआत 21 अगस्त 2018 को हुई थी। शो में अलादीन (सिद्धार्थ निगम) यासमीन (अवनीत कौर) से मोहब्बत करने लगता है। उसकी जिंदगी उस समय बदल जाती है जब उसे एक चिराग मिलता है, जिसमें जिनी होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर