Anupamaa upcoming twist : क्या अनुपमा को पता है अंकुश और बरखा की सच्चाई, अकेले संभालेगी अनुज का बिजनेस

Anupamaa upcoming twist : रुपाली गांगुल और गोरव खन्ना के शो अनुपमा में दर्शकों को हाइ-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। अनुज फिलहाल कोमा में है, ऐसे में देखने वाली बात होगी कि अनुपमा परिवार और बिजनेस को कैसे हैंडल करती हैं। क्या कोई आएगा अनुपमा का साथ देने..

anupamaa update
anupamaa update  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुज को घर वापस लेकर आईं अनुपमा
  • अनुपमा ने बरखा और अंकुश को दिया करारा जवाब
  • क्या अनुपमा अकेले संभालेगी अनुज का बिजनेस

Anupamaa upcoming twist : स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। ये शो टीआरपी लिस्ट में भी टॉप पर छाया हुआ है। अनुज कोमा में चला गया है। वहीं वनराज अस्पताल से ठीक होकर घर वापस आ गया है। वनराज को अनुज की काफी चिंता होती है। जबकि दूसरी तरफ अनुपमा अनुज की इच्छा को पूरा करते हुए उसे घर लेकर आती है। अनुज की वापसी से सभी घरवाले बेहद खुश हैं। लेकिन इन सब चीजों से बरखा खुश नहीं होती है। बरखा अंकुश से कहती है कि हमें जल्दी कुछ करना होगा। नहीं तो अनुपमा अपनी सेवा से अनुज को ठीक कर लेगी। शो के प्रोमो में अनुपमा और बरखा के बीच नोकझोंक होती है। शो में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिलने वाले हैं। आइए जानते हैं उन ट्विस्ट के बारे में....

अनुपमा कहीं न कहीं जानती है कि बरखा और अंकुश कुछ साजिश रच रहे हैं। ऐसे में बरखा अनुपमा से चेक साइन करने को कहती हैं, इसके जवाब में अनुपमा इस चेक को साइन करने से मना कर देती है। अनुपमा कहती हैं जब मैं अनुज के साथ हॉस्पिटल में थी तब मैंने बिजनेस की कुछ फाइल्स देखी थी जिसके मुताबिक अनुज इन लोगों के साथ काम नहीं करना चाहते थे। बरखा अनुपमा पर आरोप लगता है कि हमें तुम पर भरोसा नहीं है और खरी- खोटी सुनाती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

अनुपमा कहती है आपके जो मन में आया वो आज कह दिया। कल मेरे पति का जन्मदिन है और मेरे लिए त्योहार की तरह है, उसे खराब करने की कोशिश मत करना, वरना मैं वो करूंगी जो अनुज पूजा के बाद करना चाहते थे। क्या अनुपमा अनुज के बिजनेस को अकेले चलाने का फैसला लेंगी। अनुपमा कहती हैं वो अनुज के खून पसीने से बने बिजेस को बर्बाद नहीं होने देगी। ऐसे में अब क्या करेंगे बरखा और अंकुश।

ये भी पढ़ें - बेस्ट फ्रेंड सारा अली खान और जाह्नवी कपूर बनीं को- एक्टर्स, प्रोजेक्ट के फर्स्ट लुक में डरी सहमी नजर आईं एक्ट्रेसेस
 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुज की छोटी बहन मुक्कु भी वापस आ जाएगी और अनुपमा को सभी परेशानियों से निकालने में मदद करेगी। सीरियल में आने वाले अपडेट्स के लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर