Anupamaa Upcoming Spoiler: अनुज और अनुपमा का दिखेगा पहला रोमांटिक पल, काव्या-वनराज ने अपने लिए ही खोदा गड्ढा

Anupamaa TV Show Upcoming update Spoiler: वनराज और काव्या ने अनुपमा को हर कदम पर उसकी जीत देखकर कड़वी बातें की हैं। अब दोनों कुछ ऐसे करने वाले हैं जो कि उनके लिए ही उल्टा मुसीबत बन जाएगा।

Anupamaa Star plus TV Show Upcoming update Anupama and Anuj Airplane romance
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अब अनुपमा और अनुज एक नई यात्रा के लिए तैयार हैं।
  • अनुज के साथ ट्रैवल करते हुए सबसे पहले अनुपमा मुंबई पहुंचने वाली है। 
  • इधर वनराज-काव्या, अनुपमा को हर कदम पर कड़वी बातें कह रहे हैं।

लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा अपने ट्विस्ट्स को लेकर खूब चर्चा में हैं। सीरियल में अनुज कपाड़िया एक जबरदस्त सपोर्टर के रूप सामने आया है। जिसके साथ अनुपमा की नई बॉन्डिंग काफी दिलचस्प लग रही है। अब अनुपमा और अनुज एक नई यात्रा के लिए तैयार हैं। अनुपमा बिजनेस टाइकून अनुज कपाड़िया से बहुत कुछ सीखना चाहती हैं। अनुज के साथ ट्रैवल करते हुए सबसे पहले अनुपमा मुंबई पहुंचने वाली है। 

अनुपमा को अपने जीवन में पहली बार एयरपोर्ट देखने को मिलता है। अनुपमा ने फिल्मों में केवल एयरपोर्ट और एयरोप्लेन देखे हैं, लेकिन अनुज की मदद से उन्हें हर लग्जरी चीज का अनुभव हो रहा है। अनुज हर बार अनुपमा को यही कहती है कि वह अपनी प्रतिभा और साफ दिल के कारण हर चीज की हकदार है। अनुपमा और अनुज की प्लेन जर्नी देखने को मिलती है।

अनुपमा का मधुर हावभाव हर बार अनुज का दिल पिघला देता है। अनुपमा को अपनी एयरोप्लेन जर्नी के दौरान नींद आती है जहां वह मुंबई पहुंचने तक झपकी लेने का फैसला करती है। ऐसे में जब अनुपमा को ठंड लगेगी तो अनुज उसे अपना कोट दे देगा। जिसे पहनकर अनुपमा सो जाती है। तब अनुज उसे सोता हुए देखता रहेगा। सीरियल अनुपमा में ये पल काफी रोमांटिक होने वाला है। 

काव्या-वनराज ने अपने ही पैरों पर मारी कुल्हाड़ी
वनराज और काव्या ने अनुपमा को हर कदम पर उसकी जीत देखकर कड़वी बातें की हैं। अनुज के साथ अनुपमा की व्यापारिक पार्टनरशिप से वनराज और काव्या दोनों बहुत जल रहे हैं। जबकि वे कुछ भी नहीं कर सकते हैं, वे अनुपमा की बुराई करके खुद को संतुष्ट कर रहे हैं। काव्या-वनराज कैफे में अनुपमा को ताना मारकर और अपमानित करते हुए मैन्यू में से उसकी स्पेशन रेसिपी को हटा देंगे। 

अनुपमा को ताना मारकर और उसके बारे में बुरी बातें करने के बाद वनराज और काव्या निश्चित रूप से खुश हैं, लेकिन मुख्य मोड़ आगे आएगा। अनुपमा की विशेष रेसिपी काटने के बाद, उन्होंने वास्तव में बड़ी मुसीबत को आमंत्रित किया, क्योंकि ग्राहक केवल उनके व्यंजनों के लिए आते हैं। अब देखते हैं कि काव्या और वनराज को उनके कर्मों का फल कैसे मिलेगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर