Anupamaa Twist: अनुज के चलते अनुपमा और वनराज में होगी भयंकर लड़ाई, कहानी में आएंगे ये 5 जबरदस्‍त ट्विस्ट

Anupamaa tv serial: टीवी सीरियल अनुपमा में नए किरदार अनुज की एंट्री के बाद से ये काफी दिलचस्प हो गया है। आने वाले दिनों में अनुज की वजह से अनुपमा और वनराज के रिश्‍ते में टकराव बढ़ सकता है।

Anupamaa tv serial, anupama upcoming episode
Anupamaa twist  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनुपमा और वनराज के बीच होगा झगड़ा
  • बा के मन में अनुपमा को लेकर आएंगे बुरे ख्‍याल
  • शाह परिवार को सबक सिखाएगा अनुज

Anupamaa upcoming twist: पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में नए किरदार की एंट्री के बाद से शो काफी दिलचस्‍प हो गया है। सीरियल में अनुज और अनुपमा की नजदीकियां बढ़ रही हैं। इससे वनराज आग बबूला होता जा रहा है। आने वाले एपिसोड में दर्शकों को दोनों के बीच घमासान देखने को मिलेगा। अनुज के अनुपमा को फेवर करने की वजह से वनराज भड़क उठेगा। 

पारिवारिक रिश्‍तों के अलावा शाह परिवार में बिजनेस को लेकर भी तनातनी का महौल दिखेगा। अनुपमा जहां अनुज के साथ मिलकर बिजनेस सेटअप करने को तैयार हैं। वहीं काव्‍या और वनराज का प्रपोज अनुज ठुकरा देगा। इससे उनके बीच रिश्‍ते और खराब हो जाएंगे। इसी तरह अपकमिंग एपिसोड में कुछ और जबदरस्‍त ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

अनुपमा और अनुज की बॉन्डिंग होगी बेहतर 

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा और अनुज की बॉन्डिंग और बेहतर होंगी। दोनों एक दूसरे से अपने सुख दुख बांटेंगे। साथ ही अपने बिजनेस पार्टनरशिप को मजबूत बनाने की कोशिश करेंगे। 

काव्‍या बा को भड़काने की करेगी कोशिश  

अनुज और अनुपमा की दोस्ती बा को रास नहीं आ रही है। उनको भड़काने में  काव्या भी अपना दांव चलेगी। हालंकि बापूजी बा को समझाएंगे कि अनुपमा को भी उसके हिसाब से जिंदगी जीने का अधिकार है। वनराज से तलाक लेने के बाद वह आजाद है। 

होगी जबरदस्‍त लड़ाई 

अनुज के चलते वनराज और अनुपमा के बीच तू-तू मैं-मैं होगी। आने वाले दिनों में दोनों की तकरार भयंकर लड़ाई में बदलने वाली है। वनराज को लगेगा कि उससे तलाक लेने के बाद अनुपमा अपनी मर्जी से हर काम कर रही है। 

अनुज को प्‍यार के इजहार की देंगे सलाह 

अनुज पिछले 26 सालों से अनुपमा को पसंद करता है। ये बात गोपी काका को पता है कि। ऐसे में वो अनुज को अनुपमा से अपने प्‍यार का इजहार करने की सलाह देंगे। 

पारितोष की वजह से नाराज होगा अनुज 

पारितोष अनुज को बेइज्जत करेगा। इससे अनुज नाराज हो जाएगा। वह शाह परिवार को सबक सिखाने के लिए धमकी देगा कि वो ना तो उनका कारखाना खरीदेगा और ना ही किसी को खरीदने देगा। अब आने वाले एपिसोड में ये  देखना दिलचस्‍प होगा कि अनुज के गुस्‍से को कैसे शाह परिवार झेलेगा और अनुपमा इसमें क्‍या करेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर