Anupamaa Twist: राखी और वनराज शाह ने मिलाया हाथ, अनुपमा-अनुज को बिजनेस में मिलेगा बड़ा दुश्मन

Anupamaa further story TV Serial Major Twist| सीरियल में अब अनुपमा और वनराज की सबसे बड़ी लड़ाई शुरू होगी। क्योंकि वनराज इसबार गुस्से में एक बड़ा कदम उठाने जा रहा है जिसके लिए उसने राखी को चुना है...

Anupamaa Serial further story Major Twist| Vanraj joins Rakhi Dave Business| Anuj Kapadia Anupama Rival Vanraj| अनुपमा और अनुज की जिंदगी में विलेन बना वनराज| राखी दवे और वनराज आए एकसाथ|
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा और अनुज की जिंदगी में विलेन बना वनराज
  • राखी दवे और वनराज शाह आए एकसाथ
  • अनुपमा-अनुज को बिजनेस में मिलेगा बड़ा दुश्मन

लोकप्रिय सीरियल अनुपमा में बड़ा हाई वोल्टेज ड्रामा दिखने वाला है। जब से अनुपमा ने अनुज के साथ पार्टनरशिप के लिए सहमत होने का अपना फैसला बताया है वनराज गुस्से में है। वनराज ने अनुपमा और अनुज को लेकर सवाल उठाए हैं। अनुपमा को शाह परिवार की सोच से घृणा हो रही है और वह अपने लिए लड़ने का फैसला कर चुकी है। अनुपमा उन लोगों का सामना करना और उनसे लड़ने का फैसला किया है जो उसे ओवरराइड करना चाहते हैं।

अनुपमा किसी को भी अपने ऊपर हावी नहीं होने देना चाहती है। इसी के साथ अनुपमा अब अपनी नई बिजनेस पार्टनरशिप शुरू करेगी और नई चुनौतियों का सामना करेगा। सीरियल अनुपमा का ट्रैक अनुज और अनुपमा की बिजनेस पार्टनरशिप के रूप में नई शुरुआत के लिए तैयार है। हालांकि, अनुपमा की यह सबसे सुरक्षित जर्नी नहीं होने वाली है क्योंकि यहां भी चुनौतियां उसका इंतजार कर रही हैं। बड़ा झटका तब लगेगा जब वनराज, राखी दवे के साथ हाथ मिला लेगा।

वनराज होगा अनुपमा का नया कॉम्पटीटर
सीरियल अनुपमा की कहानी में अब वनराज को राखी का बड़ा ऑफर मिलने वाला है। अनुज और अनुपमा की साझेदारी वनराज की आंखों में बहुत चुभ रही है जबकि वह अनुज कपाड़िया के सामने कुछ भी नहीं है। यहां राखी दवे, वनराज के सामने एक बड़ा ऑफर रखती है और अनुज-अनुपमा के होटल प्रोजेक्ट को बर्बाद करने में भी मदद की पेशकश करती है। 

अनुपमा और वनराज की सबसे बड़ी लड़ाई होगी शुरू
अब जैसा कि वनराज अपनी हार स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है। अनुपमा ने अनुज के साथ जबसे पार्टनरशिप पर हस्ताक्षर किए, उसने सचमुच वनराज को नाराज कर दिया है। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखने हुए अब वनराज, राखी दवे से हाथ मिला देगा। अब अनुपमा और वनराज की सबसे बड़ी लड़ाई शुरू होगी। वनराज को पूरा भरोसा है कि अनुज, अनुपमा को अपना बिजनेस पार्टनर चुनने पर पछताएगा। जहां अनुज और अनुपमा ने 5-सितारा होटल प्रोजेक्ट के लिए अपना काम शुरू किया है। तो अनुज और अनुपमा कैसे वनराज का मुकाबला करेंगे, जो कि व्यवसाय में उनका नया राइवल हैं। शो में आगे क्या होगा ये देखना बेहद दिलचस्प होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर