Anupamaa Serial Update: अनुपमा के लिए अब वनराज और अनुज का होगा फेस ऑफ, बा के कानों के जहर घोलेगी काव्या

Vanraj and Anuj face Off in Anupamaa: अनुज की अनुपमा के जीवन में बढ़ती दखल से वनराज काफी गुस्से में है। अब कहानी में वनराज का पारा तब और चढ़ जाएगा जब कपाड़िया फैमिली शाह परिवार के क्लोज आने की कोशिश करेगी...

Anupamaa Story update| Vanraj and Anuj face Off| Kavya brainwash baa in Star plus TV serial Anupamaa| anupama today episode|
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा का अब आने वाला एपिसोड खूब एंटरटेनिंग होने वाला है
  • अनुज की अनुपमा के जीवन में बढ़ती दखल से वनराज काफी गुस्से में है।
  • अब वनराज और अनुज का आमना-सामना होने वाला है।

अनुपमा और अनुज कपाड़िया की पार्टनरशिप से वनराज बहुत गुस्से में हैं। लेकिन अनुपमा दृढ़ है और वह इस बार किसी की धमकियों या आरोपों के आगे नहीं झुकेगी। अनुपमा के फैसले में बाबूजी, किंजल और समर सपोर्ट कर रहे हैं। अब आने वाला एपिसोड खूब एंटरटेनिंग होने वाला है क्योंकि अनुज कपाड़िया की हवेली में गणपति उत्सव होगा, जहां अनुपमा भी होगी।

अनुपमा और अनुज की पार्टनरशिप ने वनराज को पहले ही आग लगा दी है अब जब अनुज शाह परिवार को गणपति उत्सव के लिए आमंत्रित करता है, तो वह गुस्से में उबल जाता है। अनुज की अनुपमा के जीवन में बढ़ती दखल और अब शाह परिवार के साथ व्यक्तिगत संबंध बनाने की कोशिश से वनराज काफी गुस्से में है। इधर अनुज, काका के सामने कुबूल करता है कि अनुपमा के लिए वो हर सीमा पार करेगा और वो वनराज को नहीं छोड़ेगा। 

अनुपमा के लिए आमने-सामने वनराज और अनुज
दूसरे ओर अनुज के प्यार में पड़ने से पहले वनराज ने अनुपमा की लगाम को नियंत्रित करने का फैसला किया। अब अनुपमा के लिए अनुज और वनराज के बीच फेस ऑफ होने वाला है। दोनों अनुपमा के लिए आमने-सामने से वॉर शुरू करेंगे। सभी जानते हैं कि वनराज, अनुज कपाड़िया के सामने कुछ भी नहीं है। जबकि काव्या इधर वनराज को अनुज के बजाय अनुपमा पर ध्यान केंद्रित करने और उसे नियंत्रित करने के लिए मजबूर कर रही है। अब गणपति उत्सव में अनुज, वनराज को अच्छा सबक सिखाएंगा, ये कैसे होगा देखना दिलचस्प रहेगा।

बा को अनुपमा के खिलाफ भड़का रही है बा
इस बीच, काव्या ने अनुपमा के खिलाफ फिर से अपना गेम खेलना शुरू कर दिया है। काव्या, बा को उकसाती है और उनसे कहती है कि अगर अनुपमा और अनुज के बीच कुछ हुआ तो कॉलोनी के लोग उसका मजाक उड़ाएंगे। काव्या, बा से कहती है कि अगर तलाकशुदा महिला का अफेयर है तो समाज उसे पाप कहता है। बा के दिमाग में भी इस तरह की उल्टी सीधी बाते आने लगी हैं। अब देखना ये है कि काव्या की लगाई आग बा पर क्या रंग लाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर