Anupamaa Twist Baa And Anupama Face off: अनुज को दोबारा पूजा में लाने पर बा खो देगी आपा, गुस्सा से भरी अनुपमा देगी कड़क जवाब, रोहन का खुलेगा काला राज

Anupamaa Twist Rohan biggest secret to baa and Anupamaa Face off :अनुपमा की सुरक्षा के लिए अनुज भी एक बार फिर से खड़ा होगा। रोहन के बुरे मंसूबों पर अनुज पानी फेरने हुए एक ऐसा काला राज उसे बताएगा कि वह डर जाएगा।

Anupamaa Update latest  Big Twist| Baa Disrespects anuj kapadia Again But Anupamaa Goes Against her
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल की टीआरपी आसमान छू रही है।
  • अब अनुपमा को अनुज के लिए स्टैंड लेते हुए देखा जाने वाला है।
  • वहीं अनुज भी एक बार फिर से रोहन को सबक सिखाएगा।

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। जिसकी वजह से सीरियल की टीआरपी आसमान छू रही है। अब जैसा कि कहानी में दिलचस्प मोड़ आने वाला है जब पहली बार अनुपमा सामने से अनुज के लिए स्टैंड लेगी। अपकमिंग एपिसोड में फैंस अनुपमा का ये रूप देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। पहली बार देखने को मिलेगा कि अनुज के लिए अनुपमा, बा से भी पंगा लेने को तैयार हो जाएगी।

जैसा कि बा बुरी तरह से अनुज को बेइज्जत करके डांडिया फंक्शन छोड़कर चले जाने के लिए कह देती है। लेकिन अनुपमा ना सिर्फ बा के खिलाफ जाकर अनुज के साथ डांडिया खेलगी बल्कि दोबारा उसे पूजा में लेकर आएगी। अनुपमा, अनुज से कहेगी कि वो ऐसे नहीं जा सकते हैं और अब वो अपनी दोस्ती निभाएगी। लेकिन अनुज को दोबारा पूजा में लाने पर बा अब अपना आपा खो देगी। पूरे मोहल्ले के सामने बा, अनुज से कहेगी- 'तू अपने आप को समझता क्या है? तेरी वजह से हमारे घर में रोज कलेश होते हैं। चल अब निकल.. आज के बाद ये मोहल्ले में अब दिखाई मत देना।'

अनुपमा करेगी पलटवार
अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में अब बा की इन कड़वी बातों का अनुपमा भी कड़क जवाब देगी। अनुपमा पूरे मोहल्ले के सामने अनुज का साथ देगी और कहेगी- 'अनुज कहीं नहीं जाएंगे... उस रावण का वध को दशहरे वाले दिन हो गया था। पर गलत सोच का रावण अब भी हमारे मन में जिंदा है। इस बुरी सोच के रावण को एकबार फिर से मरना होगा। बोलो जय श्रीराम..।' इस तरह से अनुज मोहल्ले के लोगों के सामने दशहरा पर रावण का दहन करने वाला है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@anupamaafp_)

रोहन का खुलेगा काला राज
इतना ही नहीं अनुपमा की सुरक्षा के लिए हमेशा की तरह अनुज एक बार फिर से खड़ा होगा। रोहन के बुरे मंसूबों पर अनुज पानी फेरने वाला है। वो रोहन के अतीत का एक ऐसा राज उसे बताएगा कि वह डर जाएगा। दरअसल जब रोहन, अनुपमा पर पीछे से डंडे से वार करने वाला होगा तभी अनुज अपनी जान पर खेलकर उसे बचाएगा। इसके बाद अनुज उसे घसीटते पंडाल से बाहर करेगा और जमकर फटकार लगाएगा। तब अनुज उसके पिता के एक पुराने काले कारनामे का राज पुलिस को बताने की बात कहेगा, जिसे सुनकर रोहन सकपका जाएगा। इस तरह से रोहन अपने सभी कर्मों के लिए माफी मांगेगा और अनुज की हर बात मानने को राजी हो जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर