Anupamaa TWIST: अनुपमा में इस दशहरा होगा बड़ा धमाका, अनुज सिखाएगा अनुपमा को सबक तो समर बनेगा खूनी, सीरियल में आएगा बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa TWIST Dussehra Special Spoiler: शाह परिवार के पैरों के नीचे से इस दशहरा खिसक जाएगी जमीन। अब अनुज, अनुपमा को सबक सिखाएगा। जानें क्या होगा इसके पीछे का कारण...

Anupamaa TWIST Anuj gives a lesson to Anupama| Anupamaa TWISTthis Dussehra Samar kills Rohan
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा के आने वाले एपिसोड में अब इस दशहरा एक बड़ी अनहोनी होने वाली है।
  • इस अनहोनी का शिकार अनुपमा-वनराज का सबसे छोटा बेटा समर होने वाला है।
  • अनुपमा सीरियल का दशहरा स्पेशल का नया प्रोमो जारी हो गया है।

अनुपमा की कहानी में वनराज के किरदार में बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। वनराज ने आखिरकार महसूस किया है कि अनुपमा को अनुज से दूर करने की बजाय उसके पास जाने के लिए फ्रेंडली और सपोर्टिव बनना होगा। यह तब होता है जब वनराज केवल उसका समर्थन करने और कंटेस्टेंट्स को खुश करने के लिए उसके कुकिंक कॉम्पटीशन में शामिल होता है।

वनराज के अपने प्रति बदले हुए व्यवहार को देखकर अनुपमा खुश हो जाती है। हालांकि, जो खुश नहीं है वह कोई और नहीं बल्कि अनुज है।वनराज के इस नए मिजाज को देखकर अनुज पूरी तरह से शॉक्ड और डाउट में है, जबकि अनुपमा को वनराज के इरादों का कोई अंदाजा नहीं है। अब अनुज, अनुपमा को वनराज से कैसे बचाएगा? ये देखना होगा। 

अनुज सिखाएगा अनुपमा को सबक
अनुपमा टेलीविजन सीरियल की कहानी में जैसा कि वनराज और अनुपमा की लड़ाई से शाह परिवार में खूब ड्रामा होता है। इसका बुरा प्रभाव पाखी पर पड़ता है। अनुपमा यह देखकर चौंक जाती है कि पाखी पर उसकी और वनराज की लड़ाई कैसे बुरा प्रभाव डाल रही है। अनुपमा और वनराज को एहसास होता है कि यह सब उनकी वजह से हो रहा है और उन्हें इस पर काम करने की जरूरत है।

 वहीं बा ने अनुपमा को ताना मारती है कि यह सब उनकी पार्टनरशिप की वजह से है और वो बच्चों की बजाय बिजनेस को चुन रही है।जैसा कि अनुपमा अपने बच्चों के ऊपर किसी को नहीं रखती है ऐसे में वो एक निर्णय लेती है कि वह अनुज से मिलने जाती है। अनुपमा अब अनुज के साथ अपनी पार्टनरशिप जारी रखने से इंकार कर देगी, जिससे अनुज हैरान रह जाता है।

अब अनुज, अनुपमा को सबक सिखाएगा। वह अनुपमा को प्रोफेशनलिज्म सिखाता है और उसे पर्सनल व प्रोफेशनल जीवन को हमेशा एक-दूसरे से दूर रखने के लिए कहता है। साथ ही अनुज उसे कहता है कि दो में से किसी को भी प्रभावित नहीं होने देना चाहिए। अनुपमा को इस प्रकार अनुज के सही होने और अपनी गलती का अहसास होता है। 

अनुपमा में दशहरा पर होगी बड़ी अनहोनी 
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में अब इस दशहरा एक बड़ी अनहोनी होने वाली है। इस अनहोनी का शिकार कोई और नहीं बल्कि अनुपमा-वनराज का सबसे छोटा बेटा समर होने वाला है। सीरियल का दशहरा स्पेशल का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें समर की नंदिनी के एक्स रोहन से जबरदस्त लड़ाई देखने को मिल रही है। दोनों के बीच काफी बड़ी लड़ाई होने वाली है और इसमें बताया जा रहा है कि रोहन की जान चली जाएगी। जब ये बात शाह परिवार में पहुंचेगी की अनुपमा के पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी और घर में सब हक्के-बक्के रह जाएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर