Anupamaa Spoiler: अनुज के साथ गरबा खेल अनुपमा मचाएगी धमाल, दोनों की मस्‍ती देख वनराज होगा आग बबूला

टीवी मसाला
सोमा रॉय
सोमा रॉय | PRINCIPAL CORRESPONDENT
Updated Oct 19, 2021 | 08:25 IST

Anupamaa Spoiler: अनुपमा सीरियल में जल्‍द ही हाईवोल्‍टेज ड्रामा देखने को मिल सकता है। दरअसल आने वाले एपिसोड में अनुज और अनुपमा गरबा खेलते नजर आएंगे। वहीं वनराज के हाथ अनुज का अनुपमा के लिए लिखा लव लेटर मिलेगा।

Anupama Upcoming Spoiler, Anupama Upcoming episode
Anupama spoiler  
मुख्य बातें
  • अनुपमा के लिए अपनी पसंद का लहंगा लाएगा अनुज
  • अनुपमा और अनुज को मिलाने में देविका देगी साथ
  • लव लेटर में अनुज लिखेगा अपने दिल की बात

Anupamaa Upcoming twist: पॉपुलर टीवी शो अनुपमा दिनोंदिन दर्शकों के लिए काफी दिलचस्‍प होता जा रहा है। अनुज और अनुपमा के रिश्‍ते में हर रोज नए मोड़ आ रहे हैं। दोनों की दोस्‍ती वनराज, काव्‍या और बा को रास नहीं आ रही हैं, लेकिन उन्‍हें जल्‍द ही एक और झटका लगने वाला है। दरअसल आने वाले एपिसोड में अनुपमा अनुज के साथ गरबा करती नजर आएंगी। दोनों को साथ देगा वनराज गुस्‍से से भड़क उठेगा।  

अनुज तोहफे में अनुपमा को देगा लहंगा 

अनुज अनुपमा के लिए एक खूबसूरत सा लहंगा लाएगा, हालांकि वह हिचकिचाहट के चलते इसे दे नहीं पाएगा। तभी वह अपनी दिल की बात अनुपमा की दोस्त देविका को बताएगा। देविका अनुज की मदद करेगी और लहंगा अनुपमा को दे देगी और वह उसे खुशी से पहन लेगी, लेकिन अनुपमा इस बात से बेखबर होगी कि ये लहंगा अनुज लाया है। 

साथ में खेलेंगे डांडिया 

त्‍योहार के चलते शाह परिवार में उत्‍सव का महौल है। गरबा नाइट में वनराज काव्‍या के साथ नाचेगा। मगर अनुपमा के साथ कोई पार्टनर नहीं होगा, इसलिए वह अकेले खड़ी होकर महज वीडियो और फोटोज क्लिक कराएगी। तभी वहां अनुज आएगा और अनुपमा उसे साथ में गरबा खेलने को कहेगी। दोनों मिलकर गरबा करेंगे और खूब मस्‍ती करेंगे। दोनों को साथ में देख वनराज गुस्‍से से लाल पीला हो उठेगा। इतना ही नहीं उसे लहंगे की सच्‍चाई का भी पता चल जाएगा। 

अनुज देगा लव लेटर 

अनुज कॉलेज के दिनों से ही अनुपमा को पसंद करता है, लेकिन वह अपने दिल की बात कभी कह नहीं पाया। ऐसे में वह अपने जज्‍बातों को शब्‍दों में पिरोकर एक खत लिखेगा। वह इस लव लेटर को लहंगे में रखकर अनुपमा तक पहुंचाने की कोशिश करेगा, लेकिन इसके बारे में अनुपमा और उसकी दोस्‍त देविका को पता नहीं होगा। ड्रेस निकालते वक्त ये लेटर मिस हो जाएगा और सीधा वनराज को मिलेगा। अनुज के इस लव लेटर को पढ़ते ही वनराज का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर