Anupamaa Big Twist: अनुपमा की जान को खतरा, रोहन करेगा समर की मां पर जानलेवा हमला!

Anupamaa Twist rohan will attack on Anupama: अब अनुपमा की जान को खतरा होने वाला है। क्योंकि रोहन के सर पर खून सवार है और उसके हत्थे अनुपमा चढ़ने वाली है...

Anupamaa Upcoming Big Twist| rohan will attack on Samar mother Anupama to kill
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अब दर्शकों को अनुपमा नवरात्रि सेलिब्रेशन का इंतजार है।
  • इसी बीच शो अनुपमा की जान को खतरा होने वाला है।
  • अनुपमा अब रोहन के हत्थे चढ़ने वाली है।

लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में लगातार नए ट्विस्ट आ रहे हैं। अब दर्शकों को नवरात्रि सेलिब्रेशन का इंतजार है। क्योंकि अनुपमा में ये नवरात्रि खास होने वाली है। पहली बार ऐसा होने जा रहा है कि अनुपमा अब वनराज नहीं बल्कि अनुज से मैचिंग करती दिखेगी। खास नवरात्रि पर सीरियल में डांडिया गरबा भी देखने को मिलेगा। फैन्स को अनुपमा और अनुज के डांस का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि इस नवरात्रि अनुपमा का एक बड़ा ट्विस्ट भी आपका इंतजार कर रहा है। 

पहले देखा गया था कि समर, रोहन से मिलता है और लोहे की रॉड से उसे मारकर सब कुछ खत्म करने की कोशिश करता है। बाद में डरा-सहमा समर दौड़कर अनुज से पास पहुंचता है। जहां अनुज उसे समझाता और डांटता भी है। अब गरबा के दौरान रोहन, समर और उसके परिवार से बदला लेना चाहता है। इसलिए वो समर का पीछा करता है और उसके पास पहुंचता है लेकिन शाह परिवार में उसकी नजर सबसे पहले अनुपमा पर पड़ती है। 

जी हां, अब अनुपमा की जान को खतरा होने वाला है। क्योंकि रोहन के सर पर खून सवार है और उसके हत्थे अनुपमा चढ़ने वाली है। रोहन जैसे ही लोकेशन पर पहुंचेगा, वहां अनुपमा को घर से बाहर निकलते हुए पाएगा। यही वो मौका होगा जब रोहन, समर की बजाय उसकी मां अनुपमा पर हमला करेगा। 

रोहन आगे पीछे ना देखते हुए सीधा अनुपमा को मारने के लिए हमला करेगा। वो समर की मां को नुकसान पहुंचाने का फैसला करेगा। रोहन इस प्रकार मौके पर मौजूद अनुपमा पर हमला करने के लिए एक बड़ा बांस का डंडा उठा लेगा, जिससे वो अनुपमा पर हमला करने का फैसला करता है। क्या रोहन, अनुपमा पर हमला करने और सिर पर वार करने में सफल होगा? ये देखना दिलचस्प होने वाला है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर