Anupamaa Spoiler Update: घर में पाखी और राखी का कोहराम, अनुपमा ने काव्‍या और वनराज को घर से न‍िकाला

Anupamaa TV Serial big twist| अनुपमा टीवी शो के आने वाले एप‍िसोड में खूब हंगामा होने वाला है। अनुपमा क‍िसी बात पर काव्या और वनराज से बेहद नाराज होने वाली है...

Anupamaa Updates spoiler anupama thrown kavya vanraj out of the house ?
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा में अब कुछ दिलचस्प ड्रामा दिखने वाला है।
  • सीरियल के आने वाले एपिसोड में कई सारे ट्विस्ट आ रहे हैं।
  • आज के एप‍िसोड में पाखी और समर लड़ते नजर आएंगे।

अनुपमा में आज के एप‍िसोड में पाखी और समर लड़ते नजर आएंगे। इसी लड़ाई में पारितोष भी शामिल हो जाता है ज‍िस वजह से वह समर से भ‍िड़ता है। तीनों बच्‍चों को ऐसे देखकर बापूजी दुखी होकर उनको समझाते हैं। 

अगली सुबह काव्‍या, पाखी के ल‍िए नाश्‍ता बनाती है। लेक‍िन अनुपमा ये देखकर परेशान है क‍ि वो मीठा खा रही है ज‍िससे उसके पेट में दर्द हो जाएगा। वो पाखी को समझाने की कोश‍िश करती है लेक‍िन बदले में पाखी, अनुपमा को कहती है क‍ि वो इसके क‍ितने पैसे दे। फ‍िर काव्‍या के साथ वो स्‍कूल चली जाती है। ये सब बा देखती है और अनुपमा और बा - एक दूसरे को सांत्‍वना देते हैं। 

वनराज और अनुपमा आपस में सुलह कर लेते हैं। इसी बीच पता लगता है क‍ि उनकी गली में एक कैफे और खुल गया है। वनराज अपने कैफे की प्रमोशन के ल‍िए सड़क पर पैम्‍फलेट बांटता है। समर और अनुपमा - दोनों उसकी मदद के ल‍िए आते हैं। इस बात को पार‍ितोष और राखी दवे देख लेते हैं। पार‍ितोष इस बात में अपनी इंसल्‍ट महसूस करता है और वनराज से पैम्‍फलेट नहीं लेता। अगले सीन में राखी शाह पर‍िवार के घर पहुंचती है और सभी को सड़कछाप बोलती है। इस पर राखी और वनराज की बहस हो जाती है। बातों बातों में राखी बापूजी की इंसल्‍ट भी करती है ज‍िसे वनराज बर्दाश्‍त नहीं करता और बात किंजल-पार‍ितोष के र‍िश्‍ते पर मुड़ जाती है। 
 
एप‍िसोड के अंत में आगे आने वाले ह‍िस्‍से में द‍िखाते हैं क‍ि अनुपमा क‍िसी बात से बेहद नाराज होती है। वह काव्‍या से पूछती है क‍ि उसे अनुपमा और वनराज की दोस्‍ती से परेशानी है, ज‍िस पर काव्‍या हां कहती है। इसके बाद अनुपमा कहती है क‍ि काव्‍या के पत‍ि का कैफे उसकी डांस अकेडमी के साथ चल रहा है, अगर उसे कोई समस्‍या है तो वो अपने पति के साथ अनुपमा का घर और कारखाना- दोनों छोड़कर चली जाए। 

अब क्‍या काव्‍या और वनराज शाह हाउस को छोड़कर चले जाएंगे? क्‍या पाखी अनुपमा की बात समझेगी? क्‍या राखी क‍िंजल को शाह परिवार से अलग कर देगी? क्‍या बा और बापूजी इस बार भी अनुपमा का साथ देंगे? इसके ल‍िए टाइम्‍स नाउ ह‍िंदी पर अनुपमा के अपडेट्स लगातार देखते रहें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर