Anupamaa की चाइल्ड एक्ट्रेस Lavishka Gupta को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, Sushmita Sen के साथ कर रहीं काम

Anupamaa child actress Lavishka Gupta And Sushmita sen New Project: टीवी चाइल्ड स्टार लविष्का गुप्ता भी अनुपमा टीवी सीरियल का हिस्सा रही हैं। अब लविष्का गुप्ता अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं...

Anupamaa child actress Lavishka Gupta| Lavishka Gupta Sushmita Sen Aarya 2 for Hotstar| Lavishka Gupta Aarya 2| अनुपमा एक्ट्रेस लविष्का गुप्ता| चाइल्ड एक्ट्रेस लविष्का गुप्ता|
सुष्मिता सेन के साथ लविष्का गुप्ता। 

मुख्य बातें

  • टीवी चाइल्ड स्टार लविष्का गुप्ता अनुपमा टीवी सीरियल का हिस्सा रही हैं।
  • अब लविष्का गुप्ता अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं।
  • उनको सुष्मिता सेन के साथ नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिला है।

'अनुपमा' देखते ही देखते छोटे परदे का सबसे पॉपुलर शो बन चुका है। रूपाली गांगुली के सीरियल 'अनुपमा' में हर रोज नए-नए मोड़ आ रहे हैं जो कि इसे बंपर TRP दिलाने में कामयाब हो रहे हैं। अब अनुपमा की कहानी भी एक बार फिर वनराज और अनुपमा साथ में नए बिजनेस की शुरुआत कर रहे हैं लेकिन काव्या दोनों का काम बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। 

वैसे अनुपमा सीरियल के सभी कलाकार भी कम वक्त में खासे पॉपुलर हो चुके हैं। घर-घर में इन सितारों ने अपनी अलग पहचान बना ली है। सीरियल में वैसे ऐसे भी कई स्टार्स जुड़े, जो कम वक्त के लिए इसका हिस्सा बने और फिर उन्होंने अनुपमा को अलविदा कह दिया। ऐसी ही एक स्टार रहीं लविष्का गुप्ता। टीवी चाइल्ड स्टार लविष्का गुप्ता भी अनुपमा टीवी सीरियल का हिस्सा रही हैं। अब लविष्का गुप्ता अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि उनको सुष्मिता सेन के साथ नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिला है।

जैसा कि बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने पिछले साल अपनी पहली वेब सीरीज आर्या से खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इससे सुष्मिता सेन ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर तूफान खड़ा कर दिया। अब कुछ वक्त पहले ही सुष्मिता सेन ने अपने प्रशंसकों को सूचित किया है कि वो राम माधवानी के निर्देशन में बन रही आर्या का दूसरा सीजन लेकर आ रही हैं।

हमें पता चला है कि चाइल्ड स्टार लविष्का गुप्ता अब इसी सीरीज आर्या 2 का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बाल कलाकार आर्या-2 में अहम रोल में दिखने वाली हैं। लविष्का को आखिरी बार स्टार प्लस के हिट शो अनुपमा में देखा गया था उनकी वापसी को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। 

आपको बता दें, सुष्मिता सेन ने आर्या के साथ पर्दे पर वापसी की है। इसमें चंद्रचूर सिंह, नमित दास, विकास कुमार, अंकुर भाटिया, सिकंदर खेर, मनीष चौधरी, जयंत कृपलानी जैसे अन्य कलाकार भी थे। अभिनेत्री की टीम वेब सीरीज के अंतिम शेड्यूल में है और जल्द ही शो अपने पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में जाएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर