Anupamaa Video: अनुपमा ने सास संग की विदेशियों की खिंचाई, वायरल हुआ Rupali Ganguly-Alpana Buch का वीडियो

Rupali Ganguly and Alpana Buch Anupamaa Actresses watch video| रूपाली गांगुली और अल्पना बुच का ऑनस्क्रीन सास-बहू का खट्ठा और मीठा रिश्ता है। हालांकि ऑफस्क्रीन, दोनों सबसे अच्छे दोस्त हैं...

Rupali Ganguly and Alpana Buch Video| Rupali Ganguly and Alpana Buch Kabhi Khushi Kabhie Gham Kajol scenes| अनुपमा एक्ट्रेस रूपाली गांगुली अल्पना बुच का वीडियो
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल के स्टार्स ऑफ स्क्रीन कई मजेदार वीडियो शूट कर शेयर करते रहते हैं।
  • हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें अनुपमा की उनकी सास के साथ केमेस्ट्री देखने लायक है। 
  • रूपाली गांगुली इस वीडियो में काजोल का एक लोकप्रिय डायलॉग रीक्रिएट करते दिख रहे हैं।

अनुपमा टीवी सीरियल लगातार दर्शकों के बीच पॉपुलर हो रहा है। देखते ही देखते सीरियल के लीड स्टार्स की फैन फॉलोविंग भी काफी बढ़ चुकी है। अक्सर सीरियल के स्टार्स ऑफ स्क्रीन कई मजेदार वीडियो शूट कर शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें अनुपमा की उनकी सास के साथ केमेस्ट्री देखने लायक है। 

रूपाली गांगुली और अल्पना बुच का ऑनस्क्रीन सास-बहू का खट्ठा और मीठा रिश्ता है। हालांकि ऑफस्क्रीन, दोनों सबसे अच्छे दोस्त हैं। दोनों का सामने आया नया वीडियो इस बात को साबित कर रहा है। रूपाली गांगुली और अल्पना बुच इस वीडियो में काजोल की एक लोकप्रिय फिल्म का सीन रीक्रिएट करते दिख रहे हैं। साथ ही रूपाली ने प्रशंसकों से फिल्म के नाम का अनुमान लगाने के लिए कहा है। 

अनुपमा स्टार रूपाली गांगुली ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'ओह हेलो मिसेज ब्राइटली.. ओह हैलो शुगर!! क्या आप फिल्म का अनुमान लगा सकते हैं?'  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rupaliganguly)

आपको बता दें, रूपाली गांगुली और अल्पना बुच इस वीडियो में कभी खुशी कभी गम के एक कॉमिक सीन के रीक्रिएट करती दिख रही हैं। इस सीन को काजोल और फरीदा जलाल पर फिल्माया गया था। जिसमें दोनों विदेशियों में नकलीपन के बारे में बात करते हैं और दोनों दिल्ली के चांदनी चौक को याद करते हैं।

शो अनुपमा के बारे में बात करें तो वर्तमान ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि कैसे काव्या, पाखी को अनुपमा के खिलाफ भड़का रही है। काव्या, पाखी को बताती है कि अनुपमा के लिए केवल समर महत्वपूर्ण है, उसके बाद तोशु, किंजल, नंदिनी और फिर पाखी। दूसरी ओर वनराज, अनुपमा के डांस स्टूडियो में अपने कैफे के साथ किस्मत आजमा रहा है। तोशु और किंजल घर से अलग होने का फैसला कर रहे हैं।
 अनुपमा पिछले कई महीनों से नंबर वन शो चल रह है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर