Anupamaa Spoiler: अनुपमा और वनराज फिर आएंगे एक साथ, काव्या रह जाएगी अकेली, जानें क्यों होगा ऐसा

Anupamaa TV Show Spoiler Vanraj reunite Anupama: अनुपमा में सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली का रीयूनियन देखने को मिलने वाला है। जल्द अनुपमा और वनराज फिर से साथ आने वाले हैं...

Anupamaa Spoiler Sudhanshu Pandey and Rupali Ganguly TV Show Big Twist Vanraj and Anupama reunite
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा में अब दिलचस्प मोड़ और ट्विस्ट आने के लिए तैयार है।
  • काव्या को वनराज, अनुपमा की दोस्ती रखने का तरीका पसंद नहीं है।
  • अब अनुपमा की वनराज की मदद के लिए आगे आई है।

स्टार प्लस के टीवी सीरियल अनुपमा में अब दिलचस्प मोड़ और ट्विस्ट आने के लिए तैयार है। अनुपमा और वनराज अपने रिश्ते और बीच की चीजों पर काम करने की कोशिश कर रहे हैं। इधर यहां काव्या को वनराज, अनुपमा की दोस्ती रखने का तरीका पसंद नहीं है। यहां एक बड़ी हिट काव्या और वनराज के साथ होती है क्योंकि दोनों अपनी नौकरी खो देते हैं। काव्या ने अपनी गलती के कारण नौकरी खो दी है।

काव्या-वनराज में होगा झगड़ा
जैसा कि वनराज का भी कैफे बंद हो चुका है और वो वापस से जीरो पर वापस आ गया है। अब वनराज को समझ नहीं आ रहा है कि वो फिर से शुरूआत कैसे करे। ऐसे में काव्या, वनराज पर फूट पड़ती है और कहती है कि अनुपमा की वजह से उसकी नौकरी चली गई और यह उसके नाटक के कारण है। वनराज जानता है कि काव्या को दोष देने के लिए किसी ना किसी की जरूरत है और इस तरह वह अनुपमा को ढूंढ रही है और उसे ड्रामा बंद करने के लिए कहती है। काव्या के शिकायती व्यवहार से तंग आकर वनराज वहां से चला जाता है और उससे निपटने के लिए कहता है।

अनुपमा-वनराज का रीयूनियन
अनुपमा में वनराज (सुधांशु पांडे) और अनुपमा (रूपाली गांगुली) का रीयूनियन देखने को मिलने वाला है। नए प्रोमो में अनुपमा और वनराज अपने नए बिजनेस वेंचर के लिए फिर से साथ मिल रहे हैं। अनुपमा, वनराज की नौकरी जाने के बाद उसकी मदद करना चाहती है। अनुपमा एक बेहतरीन बिजनेस आइडिय बताती है और वनराज को अपनी डांस अकादमी में नया कैफे खोलने के लिए कहती है। वनराज खुश हो जाता है जबकि परिवार सुपर खुश हो जाता है।

अनुपमा फिर से देगी वनराज का साथ
वनराज और अनुपमा अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के लिए साथ हैं जबकि काव्या को फ्रेम से अलग कर दिया जाता है। अनुपमा और वनराज फिर से एकजुट हो जाते हैं। काव्या, वनराज और अनुपमा के रीयूनियन से परेशान हो जाती है जबकि परिवार उनके लिए खुश होता है। कहानी पूरी तरह से अलग हो चुकी है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर