Anupama Spoiler: अनुमपा को अनुज को खाना खिलाता देख वनराज को आएगा गुस्‍सा, उठाएगा दोनों के रिश्‍ते पर सवाल

Anupama Upcoming episode: अनुपमा और अनुज अब जल्‍द ही बिजनेस पार्टनर भी बनने वाले हैं। अनुज को अनुपमा के आईडियाज पसंद आए हैं। हालांकि ये देख वनराज और काव्‍या नाराज हो जाएंगे।

Anupama spoiler, Anupama TV serial
Anupama spoiler  

मुख्य बातें

  • अनुज और अनुपमा की बढ़ती दोस्‍ती देख वनराज को आएगा गुस्‍सा
  • बिजनेस को लेकर वनराज काव्‍या, अनुपमा और अनुज की होगी मीटिंग
  • काव्‍या के साथ मिलकर वनराज उड़ाएगा अनुपमा का मजाक

Anupama Spoiler alert: टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों अनुपमा और अनुज की केमिस्‍ट्री पर फोकस किया जा रहा है। दोनों की बरसों पुरानी दोस्‍ती और गहरी होती नजर आ रही है। आने वाले एपिसोड में अनुपमा अनुज को प्‍यार से खाना खिलाते हुए भी नजर आएगी। मगर दोनों की नजदीकियां वनराज को रास नहीं आएगी। ये देख वह भड़क जाएगा। 

इतना ही नहीं नाराज वनराज काव्‍या के साथ मिलकर अनुपमा का मजाक उड़ाएगा और उसे ताने मारेगा।  वनराज अनुपमा को ऑफिस से निकलते ही ताना मारेगा, लेकिन अनुपमा को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। वो कार में बैठकर वहां से चली जाएगी। 

बिजनेस आईडियाज को बताएगा बेतुका 

अनुज और अनुपमा के पर्सनल रिश्‍तों के साथ प्रोफेशनल दोस्‍ती भी बढ़ रही है। अनुज को अनुपमा के आईडियाज पसंद आ रहे हैं। वह अपनी टीम के साथ काव्या - वनराज और अनुपमा के आईडियाज डिस्कस करेगा। अनुज अनुपमा के प्लान पर हामी भरेगा। ऐसा करने से अनुपमा और अनुज बिजनेस पार्टनर बन जाएंगे। ये देख वनराज और काव्‍या जलने लगेंगे। वनराज अपनी काबिलियत लगे प्रश्‍न चिन्‍ह से गुस्‍सा हो जाएगा। वह काव्‍या के साथ मिलकर अनुपमा के बिजनेस आईडियाज को बचकाना और बेतुका बताएंगे। 

अनुज के इंटेंशन पर उठेगा सवाल 

अनुज के अनुपमा को फेवर करने और उसे अपना बिजनेस पार्टनर बनाने से वनराज नाराज हो जाएगा। वह दोनों के रिश्‍ते पर सवाल उठाएगा। इतना ही नहीं वह अनुज के इरादे को गलत बताएगा। उसके मुताबिक अनुज ये दोस्‍ती के लिए नहीं बल्कि दूसरे मकसद से कर रहा है। मगर इससे अनुपमा और अनुज की दोस्ती में कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अनुज आगे भी अनुपमा की मदद करेगा और आने वाले एपिसोड में दोनों की दोस्ती और गहरी होगी। 

अनुपमा अनुज के लिए रखेगी कैंडल लाइट डिनर 

अनुज के लिए अनुपमा कैंडल लाइट डिनर अरेंज करेगी। वह अपने हाथों से अनुज को खाना सर्व करेगी। दोनों हंस-हंसकर एक दूसरे से बातें करेंगे।  अनुज भी अनुपमा की तारीफें करेगा। ये देख वनराज गुस्‍सा हो जाएगा। वही काव्या भी खड़ी होकर ये सब देखेगी। तभी राखी दवे अनुपमा को लेकर ताना मारते हुए कहे कि उसने बड़ा हाथ मारा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर