Anupama Spoiler: अनुज कपाड़िया ने अनुपमा को बनाया बिजनेस पार्टनर, वनराज शाह ने लगाया ये गंदा आरोप

Anupama Spoiler Upcoming Episode: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में अनुज कपाड़िया अनुपमा के नजदीक आने की कोशिश करेगा। वहीं, वनराज अनुपमा पर घटिया आरोप लगाएगा। जानिए क्या होगा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में...

Anupama Serial Update
Anupama Serial Update 
मुख्य बातें
  • अनुज और अनुपमा के रिश्ते से नाखुश है शाह परिवार।
  • अनुज कपाड़िया के ख्वाब में आएगी अनुपमा।
  • अनुपमा को बिजनेस में पार्टनरशिप ऑफर करेगा अनुज कपाड़िया।

Anupama Spoiler Update: स्टार प्लस के शो अनुपमा में बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया की एंट्री के बाद शाह परिवार के कई सदस्य नाराज हैं। वनराज, बा के बाद अब पारितोष भी इस दोस्ती से खुश नहीं है। वहीं, अनुज कपाड़िया ने अनुपमा को बिजनेस में पार्टनरशिप ऑफर की है।  

अनुपमा के आज के एपिसोड में अनुज कपाड़िया कैफे के साथ-साथ डांस एकेडमी भी देखेगा। हालांकि, ये चीज पारितोष को पसंद नहीं आती है। वह अनुज कपाड़िया से कहता है कि वह उनके घर और कैफे में बार-बार नहीं आए। इससे अनुज कहता है कि वह अगर जाएगा तो कारखाने की डील लेकर जाएगा।  हालांकि, कुछ देर बाद पारितोष को एहसास होता है कि वह महज सोच रहा था। इसके बाद अनुपमा अनुज कपाड़िया को डांस एकेडमी दिखाती हैं। 

Anupama Spoiler

अनुज के सपने में आई अनुपमा
अनुज कपाड़िया घर वापस लौटता है और ख्वाब में उसे अनुपमा दिखाई देती है। अनुज बेचैन हो जाता है वह कहता है कि अनुपमा के करीब आकर गलत कर रहा है। हालांकि, जीके उसे समझाते हैं। वहीं, समर नंदिनी से कहता है कि वह चाहता है कि उसकी मां अनुपमा की जिंदगी में भी कोई आए। अगले दिन बापूजी अनुज और जीके को अपने घर लाते हैं। ये देख पारितोष और वनराज नाराज हो जाते हैं। पारितोष कहता है वह दोनों की दोस्ती आगे बढ़ने नहीं देगा।

Anupama

अनुज कपाड़िया ने ऑफर की पार्टनरशिप
वनराज शाह कहता है कि वह एक बार अनुज कपाड़िया से डील हो जाए, इसके बाद वह केवल उसके साथ प्रोफेशनल रिलेशन ही रखेगा। वहीं, अनुज कपाड़िया कहता है कि उसे अनुपमा का आइडिया पसंद आया है।

Anupama

अनुज कपाड़िया अनुपमा को बिजनेस पार्टनरशिप ऑफर करता है। इस बात से वनराज शाह बेहद नाराज हो जाता है। वनराज अनुपमा से कहता है कि 'बचपन का प्यार इस उम्र में रंग ला रहा है।' ये सुनते ही अनुपमा वनराज पर चिल्लाती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर