Anupama Spoiler: पारितोष की बदतमीजी के बाद अनुज कपाड़िया ने दी धमकी- 'न कारखाना खरीदूंगा, न बिकने दूंगा'

Anupama Serial Spoiler: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में अनुज और अनुपमा की नजदीकी से वनराज के बाद पारितोष को भी परेशानी होगी। अनुज कपाड़िया अपने अतीत का खुलासा करेगा। जानिए क्या होगा अनुपमा में...

Anupama Spoiler Alert, Anupama Upcoming Episode
Anupama Serial Update 

मुख्य बातें

  • अनुज कपाड़िया करेगा अपने अतीत का खुलासा।
  • अनुपमा से अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाया था अनुज कपाड़िया।
  • पारितोष करेगा अनुज कपाड़िया के साथ बदतमीजी।

Anupama Spoiler. टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया के आने के बाद शाह परिवार के जिंदगी में काफी बदलाव आ गए हैं। अनुज और अनुपमा की दोस्ती से वनराज को जलन हो रही है। वहीं, शो के अपकमिंग एपिसोड में अनुज अपने अतीत का खुलासा करेगा। यही नहीं, पारितोष अनुज कपाड़िया के साथ बदतमीजी करेगा।

अनुपमा के आज के एपिसोड में अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) अपने गोपी काका को बताता है कि कॉलेज में उसकी लड़ाई हो गई थी। इसके बाद वह 10 दिन तक अस्पताल में था। जब वह होश में आया तो पता चला कि अनुपमा की शादी हो रही है। वह जब अनुपमा को अपने दिल की बात कहने गया तब तक अनुपमा की बारात आ चुकी थी। इसके बाद वह अमेरिका चले गया। इस दौरान भी वह देविका के जरिए अनुपमा की खबर लेता रहता था। 

Anupamaa Serial

कैफे पहुंचे अनुज कपाड़िया
अनुपमा डांस एकेडमी में समर और नंदिनी को डांस करते देख बेहद खुश हो जाती हैं। वहीं, कैफे में अनुज कपाड़िया आता है। वह कहता है कि वह कारखाने की प्रॉपर्टी देखने के लिए आया है। इस दौरान अनुपमा उसे अपने हाथ का बना खाना खिलाती हैं। वनराज, काव्या, पारितोष और राखी दवे तभी वहां पर आ पहुंचते हैं। राखी वनराज को अनुपमा और अनुज की दोस्ती को लेकर भड़काती है। 

Anupamaa Spoiler

पारितोष करेगा बदतमीजी 
अनुज कपाड़िया अनुपमा से कहेगा कि वह उसे अपनी डांस एकेडमी भी दिखाए, वह जिस कारखाने को खरीदना चाहता है उसका हर एक कोना देखना चाहता है। पारितोष अनुपमा से कहता है- 'इसकी कोई जरूरत नहीं है।' 

Anupamaa Spoiler

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पारितोष अनुज से कहता है कि उसने समर की जान बचाई इसके लिए धन्यवाद लेकिन,  बार-बार यहां न आए। वह जा सकता है। इस पर अनुज कहता है कि अब वह ये कारखाना न खरीदेगा और न ही कारखाने को बिकने देगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर