Payal Nair से Gaurav Khanna तक, Anupamaa में 8 नई एंट्री ने मचाई हलचल, एक एक्ट्रेस ने तो सिर्फ 2 दिन किया काम

Anupamaa TV Serial 8 New Entries made headlines: अनुपमा सीरियल में कास्ट के अलावा नए कलाकारों की एंट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। जानें कब-कब अनुपमा में हो रही नई एंट्री की खबरें ने मचाया हल्ला...

Anupamaa TV Serial 8 Stars New Entry| Anupamaa New Entry made headlines| Anupamaa Star plus Show Jaswir Kaur to Gaurav Khanna|
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अपने हर ट्विस्ट को लेकर टीवी सीरियल अनुपमा लगातार सुर्खियों में छाया रहता है
  • अनुपमा सीरियल में कास्ट के अलावा नए कलाकारों की एंट्री ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं
  • जानें कब-कब अनुपमा में हो रही नई एंट्री की खबरें ने मचाया हल्ला

अनुपमा टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है। मेकर्स लगातार दर्शकों को हर एपिसोड में खूब सारा दिलचस्प ड्रामा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही अपने हर ट्विस्ट को लेकर टीवी सीरियल अनुपमा लगातार सुर्खियों में भी छाया रहता है। हाल ही में इस सीरियल में गौरव खन्ना ने अनुज कपाड़िया के किरदार से एंट्री ली है। गौरव खन्ना की एंट्री की खबरों ने टीवी गलियारों में हलचल मचा दी। वैसे अब तक जब-जब अनुपमा सीरियल में कास्ट के अलावा नए कलाकारों ने एंट्री मारी है उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। जानें अनुज कपाड़िया के अलावा कब-कब अनुपमा में हो रही नई एंट्री की खबरें ने मचाया हल्ला...

अपूर्व अग्निहोत्री
अपूर्व अग्निहोत्री ने अनुपमा सीरियल में डॉक्टर अद्वैत का किरदार अदा किया था। अपूर्व की एंट्री ने खूब सुर्खियां बटोरीं। इतना ही नहीं सीरियल में उनका रोल बड़ा करने को लेकर भी लगातार चर्चाएं होती रहीं। हालांकि पिछले महीने ही अपूर्व अग्निहोत्री ने अनुपमा सीरियल को अलविदा कह दिया।

रुशद राणा 
रुशद राणा का किरदार अनुपमा सीरियल में काफी इंट्रेस्टिंग था। रूपाली गांगुली स्टारर सीरियल में रूशद राणा ने अहम रोल अदा किया था। रूशद ने काव्या के हसबैंड का रोल किया था कपल का बाद में तलाक हो जाता है। 

सुनीता राय 
अनुपमा में सुनीता राय बीते महीने ही नजर आई थी। हालांकि सीरियल में सुनीता सिर्फ दो दिन के लिए ही दिखी थीं। उन्होंने अनुपमा में फूड क्रिटिक का रोल निभाया था। 

पारूल चौधरी 
पारूल की एंट्री से अनुपमा शो में जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिला था। उन्होंने टीवी सीरियल में साइकाइट्रिक की भूमिका अदा की है। 

पायल नायर 
पायल नायर ने अनुपमा सीरियल में देविका की बड़ी बहन और पाखी की प्रिसिंपल का रोल निभाया है। पायल की एंट्री ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

जसवीर कौर 
अनुपमा टीवी सीरियल में जसवीर कौर, देविका का किरदार अदा करती हैं। जसवीर की एंट्री ने भी खूब हलचल मचाई थी। हाल ही में उनकी दोबारा एंट्री हुई और वो फिर से अपना जादू बिखेरती नजर आ रही हैं। 

दीपक घीवाल
अब अनुपमा टीवी सीरियल में जल्द एक और धमाकेदार नई एंट्री होने वाली है। खबर है कि ये रिश्ते हैं प्यार के फेम दीपक घीवाला एक दिलचस्प भूमिका में अनुपमा के एंट्री के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिलहाल उनके किरदार के बारे में डिटेल को अभी भी सीक्रेट रखा गया है। दीपक घीवाल गुजराती फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा रह चुके हैं। इसके साथ ही अभिनेता ने बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर