Anupamaa: एक के बाद एक TV शोज हो गए थे बंद, गौरव खन्ना लौट आए थे कानपुर वापस, ऐसे मिला अनुपमा सीरियल

Anupamaa Actor Gaurav Khanna gain weight for This Show: अनुपमा के लिए गौरव खन्ना ने वजन बढ़ाया है। एक्टर ने बताया- मैं एक बार राजन शाही के एक शो का हिस्सा था, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा हो नहीं सका..

Anupamaa Anuj kapadia| Anupamaa Gaurav Khanna gain weight for Star plus Show| Gaurav Khanna Shows End in pandemic| अनुपमा के लिए गौरव खन्ना ने बढ़ाया वजन| गौरव खन्ना को ऐसे मिला अनुपमा|
गौरव खन्ना और रुपाली गांगुली। 

मुख्य बातें

  • अनुज कपाड़िया ने आखिरकार अनुपमा सीरियल में एंट्री ले ली है।
  • गौरव खन्ना कई सालों से राजन शाही के साथ काम करने का इंतजार कर रहे थे।
  • अब जाकर आखिरकार गौरव की ये ख्वाहिश पूरी हुई है।

अनुपमा सीरियल में नई एंट्री की लंबे वक्त से चर्चा थी। अब अनुज कपाड़िया ने आखिरकार अनुपमा सीरियल में एंट्री ले ली है इस भूमिका को अभिनेता गौरव खन्ना निभा रहे हैं। कानपुर से बिलॉन्ग करने वाले गौरव खन्ना का कहना है कि वह इस भूमिका को लेकर काफी उत्साहित हैं। गौरव खन्ना बताते हैं, 'मैं कई सालों से राजन शाही सर (शो के निर्माता) के साथ काम करने का इंतजार कर रहा हूं। जब भी मैं पुरस्कार समारोहों और कार्यक्रमों में उनसे मिलता था, तो हम एक साथ काम करने पर चर्चा करते थे। वास्तव में, एक बार एक शो भी था, जिसका वह निर्देशन कर रहे थे, जिसका मैं हिस्सा था, लेकिन दुर्भाग्य से मुझे उसी चैनल के दूसरे शो में ले जाया गया और मुझे राजन सर के साथ काम करने का मौका नहीं मिला।'

अनुपमा स्टार गौरव ने आगे बताया लेकिन इस बार, लगता है कि मेरे सितारे तालमेल कर चुके हैं और मुझे अनुज की भूमिका के लिए उनके प्रोडक्शन हाउस से फोन आया। राजन सर वास्तव में चाहते थे कि मैं यह भूमिका करूं।

करियर में बड़े हिट शो के इंतजार में हैं गौरव
जैसा कि ये प्यार ना होगा कम शो से फेमस हुए गौरव छोटे पर्दे पर काफी वक्त से लगातार काम कर रहे हैं। लेकिन अभिनेता अपने करियर में एक बड़ी सफलता का इंतजार कर रहे हैं, जिसकी उन्हें अनुपमा से उम्मीद है। गौरव खन्ना का मानना है कि जब आप कानपुर जैसे शहर से मुंबई जैसे बड़े शहर में आते हैं, तो आपके पास जीवित रहने का एकमात्र साधन दृढ़ता है। इससे वास्तव में मुझे मदद मिली है। मैंने जो भी शो किया, उसमें अपना 100 प्रतिशत दिया, चाहे वह बड़ा हो या छोटा। मैं कभी पीछे नहीं किया और ना ही हार मानी। मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे प्रशंसक इतने सालों तक मेरे साथ रहे और मेरे सभी प्रयासों में मेरा समर्थन किया।

महामारी में देखा मुश्किल वक्त
टीवी स्टार गौरव खन्ना का कहना है कि मैं कम नहीं कहूंगा, लेकिन हां जिस बिंदु पर मैंने अपने करियर के बारे में सबसे ज्यादा सीखा, वह इस महामारी के दौरान है। इन डेढ़ वर्षों ने मुझे बनाया है मेरी बहुत सारी विचारधाराएं बदल दीं। मैं अलग-अलग चैनलों पर शो कर रहा था लेकिन अचानक सब कुछ बस बंद हो गया। बहुत सारे अच्छे काम थे जो मुझे करने थे लेकिन सब कुछ रुक गया। तब मुझे परिवार के होने के महत्व का एहसास हुआ। इसलिए मैं उनके पास वापस कानपुर चला गया। परिवार के साथ कठिन समय बहुत लंबा नहीं रहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@gauravkhannaofficial)

वजन बढ़ाने की कोशिश कर रहे गौरव खन्ना
रूपाली गांगुली के स्कूल के दोस्त के रूप में दिखाए जाने वाले गौरव खन्ना वास्तविक जीवन में अभिनेत्री से काफी छोटे हैं। एक्टर का कहना है कि वह भूमिका में फिट होने के लिए अपने लुक पर काम कर रहे हैं। गौरव खन्ना बताते हैं कि मुझे भूमिका के लिए तैयार करने के लिए ज्यादा समय नहीं मिला। लेकिन भूमिका के अनुरूप, मैंने अपना काम करने का समय कम कर दिया है। मेरा किरदार अच्छी बॉडी लुक में होगा लेकिन सबसे अच्छे में नहीं होगा। मैं वजन बढ़ाने की भी कोशिश कर रहा हूं ताकि चेहरे से मैच्योर दिखूं। मैंने शो नहीं देखा है लेकिन मेरा परिवार अनुपमा का प्रशंसक है और वे वास्तव में मेरी एंट्री को लेकर उत्साहित हैं। मेरी मां सबसे खुश हैं और वह मुझसे कहानी के बारे में पूछती रहती हैं। मेरी मां ने शो में मेरे किरदार के भविष्य की भी भविष्यवाणी की थी(हंसते हुए)।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर