Anupamaa में अनुज के अलावा 3 और नई एंट्री तो नंदिनी का खुलेगा डर्टी सीक्रेट, अनुपमा में आ रहे 5 बड़े ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Story Spoiler 5 Big Twist: अनुपमा के बचपन का प्यार की एंट्री से नंदिनी के सबसे बड़े शॉकिंग सीक्रेट तक, अनुपमा में आएंगे 5 धमाकेदार मोड़...

anupamaa upcoming story| anupama written update spoilers| upcoming story of anupamaa| anupama serial future story| अनुपमा में आ रहे 5 बड़े ट्विस्ट| अनुपमा सीरियल में हो रही 4 नई एंट्री|
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • लौट आया अनुपमा के बचपन का प्यार
  • अनुपमा में हो रहीं 4 नई एंट्री
  • नंदिनी के एक्स हसबैंड का बड़ा राज

लोकप्रिय शो अनुपमा आगामी एपिसोड के साथ बहुत ही मजेदार ट्विस्ट और टर्न लेकर आने के लिए तैयार है। अनुज कपाड़िया की शो में एंट्री के नए प्रोमो सामने आने के बाद हर जगह उनकी ही चर्चा है। अनुपमा में अनुज कपाड़िया की एंट्री के साथ कई बड़े ट्विस्ट भी आने वाले हैं। निर्माताओं ने अनुज कपाड़िया की एंट्री की योजना बनाई है, जो #KaunHaiWoh के प्रोमोज के साथ सामने आ रही है। इसी बीच सीरियल अनुज को मिलाकर 4 नए चेहरे देखने को मिलेगे। इतना ही नहीं, जहां टैक्स प्रॉब्लम सॉल्व होती दिख रही है तो वहीं अनुपमा की जिंदगी में एक बड़ी मुसीबत आने वाली है। जो कि उसकी छोटी बहू से संबंधित है। तो चलिए जानते हैं अनुपमा में जल्द आ रहे 5 धमाकेदार ट्विस्ट के बारे में...

लौट आया अनुपमा के बचपन का प्यार
अनुपमा में एक रीयूनियन पार्टी में अनुज की एंट्री होगी। प्रोमो में समर, अनुपमा के स्कूल रीयूनियन के बारे में बात करता दिख रहा है। दूसरी ओर, परितोष, वनराज और काव्या, अनुपमा के रीयूनियन का मजाक उड़ाते हुए दिखाई देते हैं। काव्या उस पार्टी और बॉयफ्रेंड के बारे में चर्चा करती हैं जिस पर वनराज, अनुपमा और उसके बॉयफ्रेंड को सोचकर हंसता है। तभी अनुज कपाड़िया की पार्टी में एंट्री होगी और सभी उत्साहित हो जाएंगे। जैसा कि हम जानते हैं, अनुपमा का अनुज पर बड़ा क्रश था और अब उनका बचपन का प्यार शो में वापस आ गया है। इस रीयूनियन नाइट में अनुपमा और अनुज का भी किस्मत कनेक्शन होने वाला है।

5 करोड़ के लिए वनराज होगा लालची
सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया, वनराज को एक बड़ी डील का ऑफर देगा। अनुज कपाड़िया एक बिजनेस टाइकून हैं और वो अपने गृहनगर में बिजनेस करना चाहता है। इसलिए अनुज, वनराज और अनुपमा का वेयरहाउस खरीदना चाहता है, जहां वो उस क्षेत्र में एक बड़ा पांच सितारा होटल और एक स्कूल बनाएगा। वनराज इस ऑफर से खुश हैं क्योंकि यह ऑफर 5 करोड़ रुपए का है। लेकिन अनुपमा नए सौदे से इतनी खुश नहीं हैं। वनराज सौदा करने के लिए लालची हो रहा है क्योंकि वो आर्थिक परेशानी से कैसे भी बाहर आना चाहता है। क्या अनुपमा भी अनुज कपाड़िया के साथ डील करने के लिए राजी हो जाएंगी और वनराज इस डील के लिए कितना लालची हो जाएगा ये देखना होगा। 

देविका बनेगी जोड़ी मेकर
अनुपमा में फिर से देविका भी एंट्री करती नजर आ रही हैं। देविका स्कूल रीयूनियन पार्टी में शामिल होने के लिए लौटेगी। अनुज कपाड़िया, अनुपमा के बचपन का प्यार हैं और अब उन्हें एक प्रसिद्ध बिजनेस टाइकून के रूप में देखा जाएगा। जैसा शो के दर्शक चाहते हैं कि अनुपमा किसी भी अन्य महिला की तरह जीवन में आगे बढ़ें और अपने सपनों को पूरा करे। दूसरी ओर, अनुपमा की समर्थक और दोस्त देविका की शो में वापसी हो गई है। अब देविका, अनुपमा और अनुज को सीरियल में एक करती नजर आने वाली है। वैसे देविका ऐसा कैसे करेगी ये देखना दिलचस्प होगा। 

नंदिनी की एक्स हसबैंड की होगी एंट्री
अनुपमा एक के बाद एक नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न के साथ तैयार है। आने वाले एपिसोड में नंदिनी पुराने नंबर से एक फोन कॉल देखकर घबरा जाती है। नंदिनी का भयानक अतीत उसे एक बार फिर परेशान करने के लिए तैयार है।नंदिनी फोन कॉल देखकर डर जाती है और घबरा जाती है और कॉल काट देती है। चूंकि शाह परिवार टैक्ट के मुद्दों से निपट रहा है और बेचारी नंदिनी बिल्कुल अकेली है। शो में नंदिनी के पति की बड़ी एंट्री होने वाली है, जो कहानी में एक बड़ा बदलाव लाएगा। नंदिनी ने समर से अपने पास्ट के बारे में झूठ क्यों बोला? यह देखना दिलचस्प होगा कि नंदिनी अपने जीवन में इस नई समस्या से कैसे निपटती है?

अनुपमा में हो रहीं 4 नई एंट्री
जैसे-जैसे अनुपमा की कहानी आगे बढ़ रही है हमने शो में कई नए किरदारों को भी आते देखा है। अब अनुपमा सीरियल के मेकर्स कहानी को और दिलचस्प बनाने के लिए शो में कई नए किरदारों को पेश करेंगे। सामने आई नई जानकारी के मुताबिक अनुपमा का एक पुराना किरदार जल्द ही शो में फिर से एंट्री करने के लिए तैयार है। जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस अंजलि ठक्कर की, जो एक बार फिर अनुपमा शो में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सीरियल में अंजलि को अनुपमा की दोस्त के रूप में दिखाया गया था। जल्द ही बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया की एंट्री होने जा रही है। अनुज कपाड़िया का रोल गौरव खन्ना निभाएंगे। साथ ही जसवीर कौर फिर से शो में नजर आएंगी। जो कि अनुपमा की दोस्त देविका के रोल में हैं। सूत्रों के मुताबिक नंदिनी की एक्स हसबैंड की भी एंट्री होगी। हालांकि ये रोल कौन करेगा इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर