अनुज कपाड़िया की Anupamaa में एंट्री के हैं 5 मकसद, दुल्हन ढूंढने से लेकर वनराज से बदला लेने तक का एजेंडा

Anuj Kapadiya 5 Big purpose in Anupamaa serial: अनुज कपाड़िया की एंट्री से अनुपमा के जीवन में दुखों के काले बादल छंटने वाले हैं। क्योंकि खास दोस्त की वजह से आएंगे अनुपमा के जीवन में 5 बड़े ट्विस्ट

Anupamaa serial latest gossip| upcoming story of anupama serial| Anupamaa serial Anuj Kapadiya 5 Big purpose to Enter| अनुज कपाड़िया की अनुपमा में एंट्री के हैं 5 खास मकसद| सीरयल अनुपमा
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुज कपाड़िया की अनुपमा में एंट्री के हैं खास मकसद
  • अनुपमा के जीवन में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट
  • जानें क्या हैं अनुज की सीरियल में एंट्री के बड़े एजेंडे

अनुपमा टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है। आने वाले एपिसोड में बहुत सारे दिलचस्प ड्रामा का खुलासा होने वाला है। वनराज को एक बड़ा झटका लगता है जब राखी शाह हाउस की मालकिन होने का दावा करती है। राखी, वनराज पर बुरी तरह से कटाक्ष करती है और उसका अपमान करती है। इतना बड़ा ड्रामा ही काफी नहीं होता है कि राखी ने घर में रहने की घोषणा भी कर दी है। इधर अनुपमा को फिर से भी सभी चीजों के लिए दोषी ठहराया जा रहा है। 

अब अनुपमा के जीवन में दुखों के काले बादल छंटने वाले हैं। क्योंकि सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया की एंट्री हो रही है जो कि अनुपमा की जिंदगी में खुशियां लेकर वापस आएगा। उनकी एंट्री के अपने खास मकसद हैं। अनुज कपाड़िया के रोल में गौरव खन्ना सीरियल से जुड़ रहे हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर क्या हैं अनुज कपाड़िया की अनुपमा में एंट्री के खास मकसद... 

1. खोया हुआ प्यार पाने आ रहा अनुज कपाड़िया 
अनुपमा टीवी सीरियल की आने वाली कहानी में अनुज कपाड़िया की एंट्री होगी। अनुज कपाड़िया दिलचस्प रूप से अनुपमा का क्लासमेट कम लवर है। वो यहां खास एजेंडे के साथ आ रहा है। अनुज की वापसी का सबसे पहला और महत्वपूर्ण मकसद अपने बचपन के प्यार को वापस पाना होगा। अनुज अब अनुपमा में अपना खोया हुआ प्यार पाने के लिए वापस आ रहा है।

2. डांस अकेडमी फिर होगी शुरू
दूसरी खास बात ये है कि अनुज, अनुपमा का एक बड़ा सपोर्ट बनकर आएगा। वो अनुपमा की डांस अकेडमी को सपोर्ट करना चाहता है। इसीलिए खास अनुज ने फैक्ट्री की जमीन के लिए 5 करोड़ रुपए दे रहे हैं। ताकि एकबार फिर से अनुपमा की डांस अकेडमी शुरू हो सके और वो अपने इस सपने को पूरा कर सके।

3. अनुपमा को सक्सेस तो वनराज को सबक
अनुज कपाड़िया के आने से अनुपमा अब फिर से अपनी मंजिल की ओर बढ़ेगी। यहां तक कि अनुज का लक्ष्य भी अनुपमा को सफलता की ओर ले जाना रहेगा है। ताकि वो वनराज को मजा चखा सके। अनुज, वनराज को एक अच्छा सबक सिखाना चाहता है। क्योंकि वनराज ने हर कदम पर अनुपमा को नीचा दिखाया और उसे जीवन का सबसे बड़ा धोखा दिया है।

4. वनराज से बदला लेने का एजेंडा
अनुपमा सीरियल की कहानी आगे और भी दिलचस्प होगी। क्योंकि अनुज और वनराज आमने-सामने होंगे। अनुज का वनराज के खिलाफ बदला लेने का एजेंडा है। अनुज इस बात से बेहद आहत है कि कैसे वनराज ने पहले अनुपमा से शादी की और फिर उसका जीवन ही बर्बाद कर दिया। जबकि अनुपमा भी अपनी जिंदगी में काफी कुछ कर सकती थी लेकिन वनराज ने उसका जीवन तबाह कर दिया। ऐसे में अनुज की वापसी का एजेंडा साफतौर पर वनराज से बदला लेना होगा। 

5. अनुपमा की होगी दोबारा शादी!
अनुज जैसा कि सीरियल में सिर्फ और सिर्फ अनुपमा के लिए आ रहा है। वो अनुपमा को हर वो खुशी देना चाहता है जिसकी वो हकदार है। साथ ही अनुज, अनुपमा से शादी करना चाहता है। खास बात ये है कि अनुज ने अभी तक शादी नहीं की है क्योंकि वह अभी भी अनुपमा से प्यार करता है और उसी से शादी करना चाहता है। क्या अनुपमा की दोबारा शादी होगी? ये देखना दिलचस्प होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर