Anupamaa 5 Twist: अनुपमा सीरियल में आएंगे 5 बड़े मोड़, कुकिंग कॉम्पटीशन में अनुपमा को लगेगा झटका तो बा के खिलाफ जाएंगे वनराज-काव्या

Anupamaa Rupali Ganguly TV show 5 Upcoming twist: मेकर्स ने दर्शकों के लिए अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड्स में कुछ खास ट्विस्ट प्लान किए हैं। जानें अनुपमा सीरियल के 5 ट्विस्ट...

5 upcoming twist anupamaa tv serial, anupamaa tv serial vanraj evil plan to samars life in danger While nandani go USA - अनुपमा सीरियल में आएंगे 5 बड़े मोड़,
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • खतरे में अनुपमा के छोटे बेटे समर की जान
  • कुकिंग कॉम्पटीशन में अनुपमा को लगेगा झटका
  • जानें अनुपमा सीरियल के 5 ट्विस्ट

टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। सीरियल में इन दिनों जबरदस्त ट्रैक चल रहा है। अनुज कपाड़िया के साथ धीरे-धीरे अनुपमा का रिश्ता और स्ट्रांग हो रहा है। लेकिन वनराज दोनों को अलग करने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहा है। इस बीच सीरियल में अब कुछ धमाकेदार ट्विस्ट आने वाले हैं। मेकर्स ने दर्शकों के लिए अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड्स में कुछ खास ट्विस्ट प्लान किए हैं। जानें अनुपमा सीरियल के 5 ट्विस्ट...

देश छोड़कर भागेगी नंदिनी?
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आपको कई ट्विस्ट नजर आने वाले हैं। रोहन फिर से नंदिनी को धमकाने लगा। बेचारी नंदिनी डर के कारण यूएस भागने की प्लानिंग करने लगेगी। इधर जब बा की बातों को नजरअंदाज करके अनुपमा बाजार से दही खरीदने जाएगी और तभी उसे नंदिनी बैग के साथ मिलेगी। अनुपमा के सामने आते ही नंदिनी घबरा जाएगी और वो यूएस जाने की बात बता देगी। शॉक्ड में आई अनुपमा भी नंदिनी से पूछेगी कि आखिर बात क्या है? नंदिनी सिर्फ इतना ही कहेगी कि रोहन ने समर को मारने की प्लानिंग कर डाली है। अनुपमा, नंदिनी की हिम्मत बनेगी और उससे कहेगी कि रोहन नाम के इस लड़के को वो दोनों मिलकर सबक सिखाएंगी। अब देखना ये है नंदिनी कब तक अनुपमा के साथ रहकर स्ट्रांग रहती है।

वनराज ने पाखी को बनाया मोहरा
घर में हो रही बहस के बीचों बीच पाखी का गुस्सा फूट चुका है। पाखी को टूटता हुआ देखकर वनराज और अनुपमा का दिल पिघल गया है। इसी के बाद अनुपमा और वनराज ने मिलकर फैसला किया है कि वो अबसे नहीं लड़ेंगे क्योंकि ऐसा करके वो अपने ही परिवार के सदस्यों से दूर चले जाएंगे। बात की जाए वनराज की तो कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वो पाखी का सहारा लेकर अनुपमा की राह में रोड़ा डालने की कोशिश कर रहा है। इसी वजह से वो इन दिनों अनुपमा के साथ अच्छे से पेश आ रहा है। वनराज पाखी का इस्तेमाल करके अनुपमा और अनुज कपाड़िया को अलग रखना चाहता है। आने वाले वक्त में जल्द ही वनराज का असली चेहरा और नई चाल सामने आएगी। 

बा और पड़ोसियों के निशाने पर अनुपमा लेकिन वनराज-काव्या बनेंगे ढाल
अनुपमा के लिए दुश्मनों की कोई कमी नहीं है। एक के बाद एक नए लोग उसकी लाइफ में परेशानियां खड़ी करने के मकसद से सामने आ जाते हैं। पहले ही जहां अनुपमा, शाह परिवार का बड़ी मुश्किल से सामना कर रही है अब उसे मोहल्ले की महिलाओं ने भी निशाने पर ले लिया है। बा की सहेलियां घर पर आकर अनुपमा को खरी-खोटी सुनाती हैं। क्योंकि उनकी बहुएं भी अनुपमा की तरह आगे बढ़ना चाहती हैं और अपना करियर बनाना चाहती हैं। इसी वजह से उनको अनुपमा फूटी आंखों नहीं सुहा रही है। बा भी अपनी सहेलियों का साथ देगी और फिर से अनुपमा को नीचा दिखाएगी। बा मौका मिलते ही बार-बार अनुपमा को अनुज के लिए ताना मारेगी। लेकिन तभी वनराज और काव्या, अनुपमा का साथ देंगे। दोनों बा के खिलाफ उसकी ढाल बनेगे। क्या है आखिर वनराज और काव्या के इस बनावटी चेहरे के पीछे का राज? आखिर कौनसी नई प्लानिंग कर रहे हैं दोनों? जल्द ही इसका खुलासा होगा। 

खतरे में समर की जान
अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि दिल्ली गया समर मुसीबत में फंसने वाला है। नंदिनी के एक्स बॉयफ्रेंड रोहन ने समर को जान से मारने की पूरी प्लानिंग कर ली है। हालांकि इसकी भनक नंदिनी और अनुपमा दोनों को लग जाएगी। रोहन अपनी साजिश को अंजाम देने की पूरी कोशिश में है अब देखना ये है कि समर कैसे इस सबसे बड़ी मुसीबत से बचेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@starplus)

कुकिंग कॉम्पटीशन में अनुपमा को लगेगा झटका
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड कुछ बड़ा होने वाला है। जिसकी एक झलक प्रोमो में देखने को मिली है। सीरियल में देखने को मिलेगा कि अनुपमा अपने नए प्रोजेक्ट के लिए होने वाले कुकिंग कॉम्पटीशन में हर किसी का दिल जीत लेगी। इस दौरान वो हर हाउस वाइफ के दिल की बात कहेगी और अपनी कहानी से उन्हें कनेक्ट करेगी। कुकिंग कॉम्पटीशन में हिस्सा लेने वाली औरतों को अनुपमा बताएगी कि वो अपने सपनों को कैसे पूरा कर सकती हैं? यहां उसे अपनी बहू किंजल का भी पूरा साथ मिलेगा। लेकिन इसी कुकिंग कॉम्पटीशन के दौरान अनुपमा को बहुत बड़ा झटका भी लगने वाला है। अनुपमा को आने वाली इस मुसीबत का पता लग चुका है, आखिर क्या होगी ये नई परेशानी? देखना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर