Anupamaa Upcoming Twist: टूट जाएगी अनुपमा और अनुज की दोस्‍ती, जॉब को लेकर फंसेगी बात, फैंस को लगेगा झटका

टीवी मसाला
सोमा रॉय
सोमा रॉय | PRINCIPAL CORRESPONDENT
Updated Oct 12, 2021 | 13:38 IST

Anupamaa Upcoming episode: अनुज और अनुपमा के रिश्‍ते में अब नया मोड़ आने वाला है। अनुपमा के पारिवारिक रिश्‍तों की सलामती के लिए अनुज अपना रुख बदलेगा।

Anupama Upcoming Spoiler, Anupama Upcoming episode
Anupamaa twist 

मुख्य बातें

  • अनुपमा पाखी की खातिर जॉब छोड़ने का लेगी फैसला
  • अनुज ठुकराएगा अनुपमा का प्रस्‍ताव
  • अनुज और अनुपमा के रिश्‍ते में आएगा नया मोड़

Anupamaa Upcoming Twist : पॉपुलर डेलीसोप अनुपमा में पिछले महीनों अनुज कपाड़िया की एंट्री से शो की टीआरपी में जबरदस्‍त उछाल आया है। दर्शक इस ट्रैक को काफी पसंद भी कर रहे थे, लेकिन अब स्‍टोरी में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। दरअसल अपकमिंग एपिसोड में दर्शक अनुज का एक बदला हुआ रूप देखेंगे। साथ ही अनुज और अनुपमा की दोस्‍ती अब पहले जैसी नहीं रहेगी। उनका रिश्‍ता पूरी तरह से बदल जाएगा। ये देख दोनों की जोड़ी को पसंद करने वाले फैस को तगड़ा झटका लग सकता है। 

अनुपमा जॉब छोड़ने की करेगी बात 

अनुपमा और अनुज की दोस्‍ती गहरी होती नजर आ रही थी, लेकिन अचानक वनराज के दिल में दबी अनुपमा के लिए फीलिंग्‍स बाहर आने लगी। उसके दिल में अभी भी अनुपमा के लिए जगह है। यही वजह है कि उसे अनुपमा का अनुज से ज्‍यादा बात करना और उसके करीब जाना पसंद नहीं है। मगर वह ये बात अनुपमा से कह नहीं पाता जिस वजह से वह गुस्‍से में रहता है। अनुपमा और वनराज के बीच के तकरार को देख पाखी का गुस्‍सा फूट पड़ता है। वह दोनों को समझाती है। पाखी की खातिर वनराज और अनुपमा एक होने लगेंगे। इतना ही नहीं अनुपमा जॉब छोड़ने की भी अनुज से बात करेगी। 

अनुज निभाएगा प्रोफेशनलिस्‍म 

अनुपमा भावनाओं में आकर जॉब छोड़ने का मन बनाती है। उसकी ये बातें सुनकर अनुज हैरान रह जाता है। वह उसके प्रस्‍ताव को ठुकरा देता है। हालांकि आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि अनुपमा को मनाने के लिए वह उसे जॉब को बरकरार रखने की अपील करेगा। मगर उसके पारिवारिक रिश्‍तों को दुरुस्‍त रखने के लिए अपना रवैया पूरी तरह से बदल लेगा। वह अनुपमा से अपनी दोस्‍ती खत्‍म करके महज प्राफेशनलिस्‍म निभाएगा। वह कामकाज को लेकर ही सिर्फ अनुपमा से बातचीत करेगा।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर