Anupamaa Upcoming Spoiler: अनुपमा के खिलाफ वनराज की चाल वहीं कुकिंग कॉम्‍प‍िटीशन के दौरान शाह परिवार में मचेगा बवाल

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 13, 2021 | 16:24 IST

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा और अनुज द्वारा आयोजित कुकिंग कॉम्‍प‍िटीशन के दौरान शाह परिवार में एक नहीं बल्कि कई धमाके होने वाले हैं। फैमिली ड्रामे की वजह से इस सीरियल की कहानी और दिलचस्प होने वाली है। 

Anupamaa upcoming episode in hindi, Anupamaa latest episode written update in hindi
अनुपमा टीवी शो  |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • अनुपमा शो में होने वाला है बड़ा धमाका। 
  • पड़ोसियों के सामने बा करेगी अनुपमा की बेइज्जती।
  • काव्या-वनराज देंगे अनुपमा का साथ।

Anupamaa Upcoming Spoiler In Hindi: टीवी के सबसे पॉपुलर धारावाहिक अनुपमा (Anupamaa) में दिन पर दिन आ रहे ट्विस्ट्स और टर्न्स लोगों को आकर्षित करने में सफल हो रहे हैं। हाल ही में यह देखा गया कि पाखी की वजह से अनुपमा और वनराज की परिस्थिति काफी नाजुक हो गई है। अनुपमा नहीं चाहती कि उसके और वनराज के झगड़े की वजह से उसके बच्चों पर कोई असर पड़े। एक तरफ अनुपमा अपने बच्चों को अच्छी परवरिश देना चाहती है, दूसरी तरफ वह अपनी कंपनी की भलाई के लिए नई-नई स्कीम लेकर आ रही है। अपनी कंपनी को एक अच्छा कुक देने के लिए और कंपनी का प्रमोशन करने के लिए वह कुकिंग कॉम्‍प‍िटीशन आयोजित करवाती है। उसे अनुज का भी सपोर्ट मिलता है। वह यह कुकिंग कॉम्‍प‍िटीशन बेहतरीन ढंग से आयोजित करवाती है मगर इस दौरान शाह परिवार में कुछ ऐसी चीजें होने वाली हैं जिसकी वजह से अनुपमा काफी परेशान हो जाएगी। 

अनुपमा के खिलाफ वनराज चलेगा चाल

पिछले कुछ एपिसोड्स में हमने यह देखा कि अनुज और अनुपमा की बढ़ती नजदीकियों की वजह से वनराज काफी परेशान रहता है। वनराज के अंदर अनुपमा के लिए अभी भी फीलिंग है, मगर वह अपनी बात कह नहीं पाता है। पाखी के इंसिडेंट के बाद उसे इस बात का आभास होता है कि अगर उसे अनुज को अनुपमा से दूर रखना है तो उसे खुद अनुपमा के करीब जाना पड़ेगा। आने वाले एपिसोड में यह देखा जाएगा कि अनुपमा से अपनी नजदीकियां बढ़ाने के लिए वह अनुपमा के पास जाने का एक भी मौका नहीं छोड़ेगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

कुकिंग कंपटीशन के बीच होगा फैमिली ड्रामा

एक अच्छे परिणाम के लिए अनुपमा कुकिंग कॉम्‍प‍िटीशन आयोजित करवाती है। इस कॉम्‍प‍िटीशन को आयोजित करवाने के लिए उसे परिवार वालों का साथ मिलता है। मगर अनुपमा को बड़ा झटका तो तब लगेगा जब बा और वनराज अनुपमा के लिए कुकिंग कॉम्‍प‍िटीशन में आएंगे। वहीं जब अनुपमा की पड़ोसियों को इस कुकिंग कॉम्‍प‍िटीशन का पता चलता है, तब वह भी इस कॉम्‍प‍िटीशन का हिस्सा बनने के लिए आती हैं। मगर, कुछ पड़ोस की आंटियां अनुपमा को उसके और वनराज के डाइवोर्स का कारण बताती हैं। इतना ही नहीं वह अनुपमा को अपनी बहुओं को ज्यादा छूट देने के लिए मना करती हैं। लेकिन अनुपमा उन्हें मुंहतोड़ जवाब देगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

इस दौरान अनुपमा को नीचा दिखाने के लिए बा भी चुप नहीं रहेगी और अनुपमा को खरी-खोटी सुनाएगी। मगर, फैमिली ड्रामा तो तब होगा जब पहली बार वनराज और काव्या अनुज और अनुपमा का स्टैंड लेंगे और सबके सामने दोनों की काम की तारीफ करेंगे।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर