Anupamaa Serial: अपूर्वा अग्निहोत्री से लेकर फारुख सईद तक, एक साल के भीतर इन सेलेब्‍स ने छोड़ा Rupali Ganguly का अनुपमा सीरियल

Celebs who left Anupama with in a year: कई कलाकार ऐसे भी हैं जिन्‍होंने बहुत कम समय में, एक साल के भीतर अनुपमा गांगुली के हिट सीरियल अनुपमा को अलविदा कह द‍िया। 

Celebs who left Anupamaa serial
Celebs who left Anupamaa serial  

मुख्य बातें

  • स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय शो अनुपमा टीआरपी की ल‍िस्‍ट में टॉप पर काबिज है।
  • रूपाली गांगुली, अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा, एक्‍टर सुधांशु पांडे लीड रोल में हैं।
  • कई कलाकार ऐसे भी हैं जिन्‍होंने एक साल के भीतर अनुपमा को अलविदा कह द‍िया। 

Celebs who left Anupama with in a year: स्‍टार प्‍लस का लोकप्रिय शो अनुपमा टीआरपी की ल‍िस्‍ट में टॉप पर काबिज है। इस शो में टीवी अदाकारा रूपाली गांगुली, अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा, एक्‍टर सुधांशु पांडे लीड रोल में हैं। जब से यह सीरियल शुरू हुआ तभी से इसने फैंस के द‍िलों में अपनी जगह बना ली है। इस शो का हर किरदार पसंद किया जाता है और किरदार निभाने वाले हर कलाकार की अपनी फैन फॉलोइंग है। हालांकि कई कलाकार ऐसे भी हैं जिन्‍होंने बहुत कम समय में, एक साल के भीतर ही इस सीरियल को अलविदा कह द‍िया। 

अपूर्वा अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri)

इस सीरियल में कुछ समय पहले जाने माने एक्‍टर अपूर्वा अग्निहोत्री नजर आए थे। वह डॉक्‍टर की भूमिका में दिखाई दिए थे और उन्‍होंने ही अनुपमा की बीमारी का खुलासा किया था। कई एपिसोड्स में उनकी और अनुपमा की नजदीकियां दिखाई गई थीं लेकिन वह शो को अलविदा कहकर चले गए। 

पायल नायर (Payal Nair)

सीरियल में देविका की बहन, पाखी की प्रिंसिपल पारुल शर्मा का रोल निभाने वाली अदाकारा पायल नायर ने भी इस शो को बेहद कम समय में छोड़ दिया था। 

माधवी गोगाटे (Madhvi Gogate)
रूपाली गांगुली स्‍टारर अनुपमा सीरियल में, अनुपमा और भावेश की मां का किरदार निभाने वाली अदाकारा माधवी गोगाटे भी अब स्‍क्रीन  पर नजर नहीं आती है। उनका रोल सीरियल में खत्‍म हो गया तो वह भी इससे दूर हो गईं। 

रुशद राणा (Rushad Rana)

इस सीरियल में काव्‍या का किरदार निभाती हैं अभिनेत्री मदालसा शर्मा। सीरियल में उनके पहले पति का किरदार निभाते थे रुशद राणा। सीरियल में अब काव्‍या की वनराज से शादी हो गई है तो उनका रोल खत्‍म हो गया। 

फारुख सईद (Farukh Saeed)
अनुपमा सीरियल में राखी दबे के पति और किंजल के पिता प्रमोद दबे के किरदार में नजर आए थे एक्‍टर फारुख सईद। अब वह भी इस सीरियल का हिस्‍सा नहीं हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर