Anupamaa Spoiler: शो में आएगा जबरदस्‍त ट्विस्ट्, फिर एक होते हुए नजर आएंगे वनराज और अनुपमा, काव्‍या होगी आग बबूला

Anupamaa Spoiler alert: अनुपमा सीरियल में एक ट्विस्ट् आने वाला है। अनुपमा और वनराज दोबारा करीब आते नजर आएंगे। वहीं काव्‍या उनके रिश्‍ते को देख जलने लगेगी।

Anupama Upcoming Spoiler, Anupama Upcoming episode
Anupama spoiler  

मुख्य बातें

  • अनुपमा के लिए अभी भी वनराज के दिल में है जगह
  • अनुज के ऑफिस जाने पर काव्‍या पर चिल्‍लाएगा वनराज
  • अनुपमा और वनराज पर गुस्‍सा उतारेगी पाखी

Anupamaa upcoming twist: टीवी के सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल अनुपमा में हर रोज नए मोड़ देखने को मिल रहे हैं। कहानी को दिलचस्‍प बनाने के लिए इसमें अनुज और अनुपमा की बढ़ती दोस्‍ती और वनराज, काव्‍या की षड़यंत्र को दिखाया गया, लेकिन जल्‍द ही शो में एक और जबरदस्‍त ट्विस्ट् आने वाला है। आने वाले एपिसोड में दर्शक अनुपमा और वनराज को दोबारा करीब आते हुए देखेंगे। उनके बीच की गलतफहमियां दूर होती हुई नजर आएंगी। हालांकि वनराज और अनुपमा को फिर से एक होता देख काव्‍या आग बबूला हो उठेगी। 

काव्‍या पर गुस्‍सा उतारेगा वनराज 

शो के करेंट ट्रैक के अनुसार काव्‍या वनराज को बताती है कि वह अनुज के ऑफिस गई थी। यह सुनते ही वनराज भड़क उठता है। वह काव्‍या पर चिल्‍लाता है और कहता है कि उसे वहां जाने की क्‍या जरूरत थी। इसी बीच वनराज अनुज और अनुपमा की नजदीकियों को सोचकर परेशान होता है। वह नहीं चाहता कि अनुपमा अनुज के करीब जाए। 

वनराज के दिल में अभी भी अनुपमा के लिए जगह 

अनुपमा से भले ही वनराज तलाक ले चुका हो, लेकिन उसका दिल में अभी भी अनुपमा के लिए जगह है। वह न चाहते हुए भी अनुपमा के बारे में सोचता है और उसकी परवाह करता है। यही वजह है कि वनराज जब भी अनुपमा को अनुज के साथ देखता है तो उसका खून खौल उठता है। वनराज अपने मन में चल रही इसी हलचल के बीच फंसा हुआ नजर आएगा। 

पाखी की खातिर एक होंगे वनराज और अनुपमा 

वनराज और अनुपमा में अक्‍सर ठनी रहती है। उनमें बहस होती रहती है, ये देख पाखी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। वह वनराज और अनुपमा पर अपना गुस्‍सा उतारेगी। बाद में उसे मनाने की खातिर वनराज और अनुपमा सुलह कर लेंगे। यहीं से दोनों के दोबारा नजदीक आने का सिलसिला शुरू होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर