Anupamaa Huge Twist: इस वजह से होगा पाखी का ब्रेकडाउन, बेटी की ये हालत देख एक हो जाएंगे अनुपमा-वनराज?

Anupamaa Huge Twist Pakhi breakdown units Vanraj Anupama: वनराज शाह परिवार में खड़ा करेगा बड़ा सीन। गुस्से की आग में काव्या के साथ अनुपमा को भी पड़ेगा झुलसना और ये सब देखकर बुरी तरह से टूट जाएगी पाखी...

Anupamaa Huge Twist Pakhi breakdown| Anupamaa after Biggest fight in shah house And rhis unit Vanraj Anupama
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा के आने वाले एपिसोड में बहुत सारे दिलचस्प ड्रामे देखने को मिलने वाले हैं।
  • वनराज के गुस्से की आग में काव्या के साथ अनुपमा को भी पड़ेगा झुलसना।
  • शाह परिवार में रोज लड़ाई का माहौल देखकर यबुरी तरह से टूट जाएगी पाखी।

अनुपमा टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है। आने वाले एपिसोड में बहुत सारे दिलचस्प ड्रामे देखने को मिलने वाले हैं। अनुपमा और अनुज की दोस्ती लगातार स्ट्रांग हो रही है। यहां तक कि अनुज हर तरह से अनुपमा के अपने रास्ते में बाधाओं के दूर करने के लिए खड़ा हुआ है। अनुज नहीं चाहता कि अनुपमा किसी भी चीज में पीछे रहे। अब अनुज, समर के लिए भी ऑफर देता है। वह समर को एक कॉर्पोरेट इवेंट में परफॉर्म करने के लिए कहता है।

समर के लिए यह बहुत बड़ा अवसर है और अनुपमा इसे लेकर उत्साहित हैं। वनराज को इसके बारे में पता चलता है। वनराज यह देखकर गुस्से में है कि अनुज कैसे अनुपमा और समर पर जीत हासिल कर रहा है और धीरे-धीरे और लगातार अपने पूरे परिवार पर जीत हासिल कर रहा है। अनुज सब जीत रहा है और वनराज अपने रवैये और अहंकार के कारण सभी को खो रहा है, और अब हालात और खराब होते जा रहे हैं।

वनराज के गुस्से से होगा पाखी का ब्रेकडाउन
वनराज से परेशान होकर इधर काव्या भी अनुज के ऑफिस जाती है और कहती है कि वह उसके साथ काम करना चाहती है। अनुपमा चौंक जाती है और पूछती है कि क्या वनराज को इसके कोई आपत्ति नहीं है? लेकिन काव्या कहती है कि अनुज कपाड़िया की कंपनी में शामिल होना उसका फैसला है। 

जब वनराज को इस बात का पता चलता है तो शाह परिवार में बड़ा सीन खड़ा हो जाता है। वनराज के गुस्से की आग में अनुपमा को भी झुलसना पड़ता और पाखी ये सब देखकर बुरी तरह से टूट जाती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@starplus)

पाखी के लिए एक होंगे अनुपमा-वनराज
दअरसल वनराज, काव्या को नौकरी छोड़ने के लिए कहता है जबकि काव्या मना कर देती है क्योंकि वनराज के क्रोध और अहंकार के कारण, उन्हें पहले ही भारी नुकसान हो चुका है। तभी वनराज, अनुपमा पर आरोप लगाता है कि अनुज उस पर फिदा है। ये सुनकर काव्या उसे किसी डॉक्टर से अपना इलाज कराने के लिए कहती, जिसपर वनराज को तेज गुस्सा आ जाता है और वो हाथ उठाने की कोशिश करता है। अनुपमा जब बीच बचाव के लिए आती है तो वो उसका हाथ गुस्से में झटक देता है।

इस बीच पाखी अपने परिवार में सभी को लड़ते हुए देखकर इमोशनली टूट जाती है। पाखी सीढ़ियों से गिरती है, वनराज और अनुपमा उसके पास दौड़ पड़ते हैं। पाखी उनसे अपनी खुशी के लिए ना लड़ने की गुहार लगाती है। वनराज और अनुपमा एक दूसरे से ना लड़ने का वादा करते हैं। क्या वनराज निभा पाएंगा अपना वादा? ये देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर