Paras Kalnawat Love Life: Anupamaa के बेटे समर का उर्फी जावेद से था अफेयर, 9 महीने बाद हुए ब्रेकअप से पारस कलनावत को लगा था गहरा सदमा

Anupamaa Actor Paras Kalnawat and Urfi Javed Relationship: उर्फी जावेद और पारस कलनावत एक टीवी सीरियल के सेट पर मिले थे। 3 महीने डेटिंग के बाद ही दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार कर लिया था...

Paras Kalnawat Anupamaa Actor Love relationship| Paras Kalnawat Break up with Bigg Boss Fame Urfi Javed|
पारस कलनावत और उर्फी जावेद। 

मुख्य बातें

  • अनुपमा एक्टर पारस कलनावत का एक लव रिलेशनशिप काफी सुर्खियों में रहा था।
  • पारस कभी बिग बॉस ओटीटी की जानी मानी स्टार उर्फी जावेद के साथ रिश्ते में थे।
  • उर्फी जावेद और पारस के रिलेशनशिप और ब्रेकअप ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

छोटे परदे पर कम वक्त में अनुपमा सीरियल ने दर्शकों के बीच खास जगह बना ली है। अनुपमा की स्टारकास्ट का हर चेहरा ऑडियंस के बीच पॉपुलर हो चुका है। वहीं अनुपमा यानि रूपाली गांगुली के ऑनस्क्रीन बेटे समर का रोल निभा रहे पारस कलनावत एक आइडल बेटे के रूप में उभरे हैं। देखते ही देखते पारस कलनावत ने अपने किरदार से टीवी पर सनसनी मचा दी और उनके जैसा आदर्श बेटा हर कोई वास्तव में चाहता है। इतना ही नहीं पारस कलनावत की फीमेल फैन फॉलोविंग भी काफी बढ़ चुकी है। लेकिन आपको जानकर अजीब लग सकता है कि जिस लड़के ने लाखों दिल जीते हैं, उसका अपना दिल भी कभी टूटा है।

जी हां, 24 साल के पारस कलनावत का एक लव रिलेशनशिप काफी सुर्खियों में रहा था। ये रिश्ता किसी और से नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी की जानी मानी स्टार उर्फी जावेद से था। जिस वक्त पारस टीवी सीरियल मेरी दुर्गा में काम कर रहे थे तभी उन्होंने अपनी को-स्टार उर्फी जावेद को डेट करना शुरू कर दिया था। उर्फी और पारस इसी टीवी शो के सेट पर मिले थे। हालांकि, लवबर्ड्स के बीच जल्द ही चीजें खराब हो गईं और पारस का दिल टूट गया।

पारस कलनावत को अपने और उर्फी के ब्रेक-अप से गहरा सदमा लगा था। यहां तक कि अनुपमा स्टार को इससे उबर पाने में काफी वक्त लगा था। क्योंकि पारस अपनी गर्लफ्रेंट उर्फी को लेकर काफी सीरियस थे और उनसे पहले भी एक्टर का एक ब्रेकअप हो चुका था। ऐसे में एक्टर ने रिश्ते में आने से पहले ही उर्फी को ये बात कही थी कि अगर उनके बीच चीजें गलत हुईं, तो वह पूरी तरह से टूट जाएंगे। पारस कलनावत, एक्ट्रेस को लेकर कितने सीरियस थे इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि ब्रेक-अप के बाद उन्होंने अपने एंकल पर उर्फी के नाम का टैटू बनवाया था।

ब्रेकअप के बाद एक्टर ने बताया था, 'सच कहूं तो मुझे नहीं पता कि उसने मुझसे ब्रेकअप क्यों किया। उसने मुझे कभी कोई कारण नहीं बताया। यही बात मुझे सबसे ज्यादा मारती हैं। मैंने उससे बात करने और उसके साथ वापस आने की कोशिश की है, लेकिन उसके कारण समझ से परे हैं।'

साथ ही टैटू के बारे में पारस कलनावत ने बताया था, 'मेरे पास उसका कुछ भी नहीं था। मैंने उसके सारे गिफ्ट लौटा दिए थे। इसलिए मैंने सोचा कि टैटू एकमात्र तरीका है जिससे मैं उसको पा सकूं या उसके संपर्क में रह सकता हूं।'

9 महीने तक रहा रिलेशनशिप
आपको बता दें, पारस कलनावत और उर्फी जावेद ने नवंबर 2017 में पब्लिकली अपने प्यार को कुबूल किया था और दोनों इससे 3 महीने पहले से डेटिंग कर रहे थे। यानि कि अगस्त 2017 में शुरू हुआ पारस और उर्फी का रिश्ता अप्रैल 2018 खत्म हो गया। केवल 9 महीनों में ही उर्फी और पारस अलग हो गए थे। 

कौन हैं उर्फी जावेद
अभिनेत्री उर्फी जावेद ने 20 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने बड़े भैया की दुल्हनिया से टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की थी इसमें उन्होंने अवनि पंत की भूमिका निभाई थी। 2016 से 2017 तक, उर्फी जावेद ने चंद्र नंदिनी में छाया की भूमिका निभाई और फिर मेरी दुर्गा में आरती की भूमिका निभाई। इतना ही नहीं चंद्र नंदिनी, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की और ऐ मेरे हमसफर जैसे कई शो भी उर्फी ने किए हैं। बता दें, एक अभिनेत्री के रूप में काम करने से पहले, उन्होंने दिल्ली में एक सहायक फैशन डिजाइनर के रूप में भी काम किया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर