Anupamaa 3 Twist: काव्या का करियर बर्बाद करेगा अनुज तो अनुपमा के खिलाफ पाखी का इस्तेमाल करेगा वनराज?, शो में आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट

Anupamaa Twist Vanraj Use Pakhi Against Anupama| अनुपमा की कहानी में काव्या के नई नौकरी जॉइन करते ही शाह परिवार में काफी उथल-पुथल होने वाली है। जानें शो में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट के बारे में...

Anupamaa Star plus 3 twists Anuj ruin Kavya career And Pakhi turns negative in Anuj Anupama story-
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • पाखी भी होगी अब अनुपमा-अनुज के खिलाफ।
  • शाह परिवार में काफी उथल-पुथल होने वाली है।
  • जानें शो में आने वाले 3 बड़े ट्विस्ट के बारे में।

लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा अब अपने आगामी ट्रैक में दिलचस्प मोड़ लेकर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पहले देखा गया था कि काव्या केबिन में अनुज का इंतजार करती है इधर अनुज, अनुपमा के साथ चर्चा करने के बाद उसे अपनी कंपनी में लेने का फैसला करता है। अनुपमा खुशी के साथ काव्या को नौकरी पर रखने के लिए हां करती है। तब अनुज, काव्या से बात करने का फैसला करता है। अनुज ने काव्या को काम पर रखने से पहले वॉर्निंग दी है क्योंकि अब वो प्रोफेशनली कंपनी में साथ जुड़ने जा रही है। 

काव्या का करियर बर्बाद करेगा अनुज?
अनुज, काव्या को बहुत स्पष्ट करता है कि वह एके ग्रुप के साथ काम करेगी, लेकिन वनराज नहीं। साथ ही वनराज कभी ऑफिस में नहीं आएगा ताकि कोई ड्रामा क्रिएट ना हो। अगर वनराज उनके ऑफिस आता है और ड्रामा करता है तो वह काव्या के काम का आखिरी दिन होगा। अनुज यह भी बताता है कि अगर ऐसा हुआ तो वह उसका करियर पूरी तरह बर्बाद कर देगा। अनुज, काव्या को अपना सख्त लुक देता है और फैसला उस पर छोड़ देता है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या अब काव्या नौकरी करेगी या छोड़ देगी?

पाखी भी होगी अब अनुपमा-अनुज के खिलाफ
पहले देखा गया था कि परितोष, अनुज और अनुपमा की दोस्ती से खुश नहीं था। परितोष, वनराज की तरह अनुज से चिढ़ता है और वह भी अनुज से बदतमीजी करने से पहले सोचता नहीं है। अब अनुज और अनुपमा की दोस्ती से पाखी भी खुश नहीं है। आने वाले एपिसोड में, पाखी उदास हो जाती है जब वह देखती है कि अनुपमा और वनराज के बीच फिर से बड़ी लड़ाई हो रही है। पाखी अपने पेरेंट्स के प्रति चिंता व्यक्त करती है और घर में होने वाले झगड़ों पर अपनी परेशानी जाहिर करती है। अब अनुज को दूर करने के लिए वनराज ने अनुपमा के खिलाफ पाखी का इस्तेमाल करने का फैसला किया। अब पाखी भी वनराज, बा और तोशु की टीम में शामिल हो जाएगी। 

नंदिनी को धमकाएगा रोहन
अनुज, समर को परफॉर्म करने का बड़ा मौका देता है। इसी बीच वनराज, अनुज और अनुपमा की दोस्ती का अपमान करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। अनुपमा, वनराज को बताती है कि समर एक कॉरपोरेट अवार्ड शो में परफॉर्मेंस देने जा रहा है। वनराज, समर से फोन पर बात करता है और उसे घर आने का आदेश देता है, लेकिन वह यह कहकर मना कर देता है कि वो बिजी है। बाद में बा, वनराज को बताती है कि अनुज है जो कि समर को दिल्ली भेज रहा है। साथ ही समर इस बीच नंदिनी को अपने घर पर रहने और उसे चिंता ना करने के लिए कहता है। इधर रोहन को समर की दिल्ली यात्रा के बारे में पता चलता है और वो स्थिति का फायदा उठाने का फैसला करता है। अब आने वाले एपिसोड में रोहन, समर की अनुपस्थिति में नंदिनी को धमकाने की कोशिश करेगा। बेचारी नंदिनी मदद के लिए अकेली पड़ जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर