Anupamaa Spoiler Alert: वनराज के ऊपर हाथ उठाएगा काव्या का पति अनिरुद्ध, कोर्ट के बाहर होगा खूब तमाशा

Anupamaa Spoiler Alert 26 May 2021 Episode No 272: टीवी साीरियल अनुपमा की कहानी ऐसे मोड़ पर है जहां अनुपमा की कैंसर की रिपोर्ट्स घरवालों ने देख ली है।

Anupmaa Spoiler Alert
Anupmaa Spoiler Alert  

मुख्य बातें

  • अनुपमा की कहानी ऐसे मोड़ पर है जहां अनुपमा की कैंसर की रिपोर्ट्स घरवालों ने देख ली है।
  • अनुपमा की कैंसर की बात जानते ही वनराज के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।
  • कोर्ट में जैसे ही वनराज और काव्या उसके पति अनिरुद्ध से टकराएंगे तो तीनों के बीच जमकर कहासुनी होगी।

Anupamaa Spoiler Alert 26 May 2021 Episode No 272: टीवी साीरियल अनुपमा की कहानी ऐसे मोड़ पर है जहां अनुपमा की कैंसर की रिपोर्ट्स घरवालों ने देख ली है। एपिसोड के आखिरी में वनराज को भी अनुपमा के कैंसर होने की बात पता चल जाती है। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर सीरियल ‘अनुपमा’ (TV Serial Anupamaa) में अनुपमा और वनराज का रिश्‍ता टूटने की कगार पर है। वहीं दूसरी तरफ काव्या जल्द से जल्द अपने पति अनिरुद्ध को तलाक देना चाहती है क्‍योंकि वह वनराज से र‍िश्‍ता जोड़ना चाहती है। 

अनुपमा की कैंसर की बात जानते ही वनराज के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। वनराज अनुपमा से कहेगा कि वो अकेले ये सब संभाल नहीं पाएगी इस वजह से वो अभी काव्या से शादी नहीं करेगा। काव्‍या को ये डर है कि कहीं अनुपमा के कैंसर की बात से वनराज उससे शादी करने का फैसला ना बदल ले। ऐसे में वो बीच में आकर टोकेगी और वनराज को अपने साथ कोर्ट ले जाएगी।

कोर्ट में जैसे ही वनराज और काव्या उसके पति अनिरुद्ध से टकराएंगे तो तीनों के बीच जमकर कहासुनी होगी। अनिरूद्ध काव्या के साथ वनराज को देखते ही गुस्‍से से भर जाएगा और वनराज से भि‍ड़ जाएगा। इसके बाद दोनों एक दूसरे पर हाथ उठाने लगेंगे। अनिरुद्ध काव्या को मनाने की पूरी कोशिश करेगा कि काव्या (Kavya) तलाक लेने से मना कर दे। 

इसके बाद अनिरुद्ध काव्या से कहेगा कि वो इस रिश्ते में एक और चांस चाहता है। वनराज भी राहत की सांस लेगा कि चलो काव्‍या से उसे अभी शादी नहीं करनी पड़ेगी। थोड़ी ही देर बाद सब पलट जाएगा और अनिरुद्ध काव्या को तलाक दे देगा। इसके बाद वनराज के अरमानों पर पानी फिर जाएगा। तलाक के बाद काव्‍या अपनी शादी के बारे में सोचने लगेगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर