Anupamaa Spoiler: तलाक के बाद अनुपमा से बदला लेने की कोशिश में वनराज, काव्या से जुड़ा कहानी का कनेक्शन?

Anupamaa me Aage Ki Kahani: अनुपमा सीरियल में तलाक के बाद वनराज का रवैया अनुपमा के प्रति बिल्कुल बदल चुका है और वह बदला लेने की फिराक में नजर आ रहे हैं।

Anupmaa Serial Upcoming story in Hindi
अनुपमा सीरियल में वनराज-अनुपमा के आगे की कहानी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल की कहानी में लगातार एक के बाद एक आ रहे ट्विस्ट।
  • अनुपमा के खिलाफ वनराज, बिगड़ता जा रहा है व्यवहार।
  • बदला लेने की कोशिश में काव्या से जुड़ सकती है शो की कहानी।

Anupamaa Upcoming Story Spiler Update: अब राजन और दीपा शाही के टीवी शो 'अनुपमा' में वनराज और अनुपमा तलाकशुदा हो चुके हैं और इसके  साथ ही वनराज अपने पुराने मतलबी स्वभाव में लौट आए हैं और किसी और के बजाय सिर्फ अपने बारे में सोच रहे हैं। वह फिर से अनुपमा में कमियां ढूंढने लगे हैं और उससे गलत तरीके से बात करने, अपमान करने में कोई नहीं कर रहे हैं।

नंदिनी और समर की सगाई की रस्म के दौरान अनुपमा को पता चला कि नंदिनी मां नहीं बन सकती। बा इस बातचीत को सुन लेती हैं और सोचती है कि अनुपमा यह बात शुरू से ही जानती थीं। यहां से एक बहुत बड़ा बखेड़ा खड़ा होता है और वनराज-बा ने सगाई तोड़ दी। लेकिन अनुपमा ने उनके लिए स्टैंड लिया और उसके साथ तब भी खड़ी रहीं।

आगे के एपिसोड की कहानी (Anupmaa Upcoming Episode Story):
आने वाले एपिसोड में अब यह देखने को मिलने वाला है कि जब अनुपमा डांस का अभ्यास कर रही थीं, तभी वनराज आता है और स्पीकर को फेंक देता है। वह अनुपमा से कहता है कि उनकी वजह से उसे नौकरी नहीं मिली। वनराज बदले के मोड में वापस आ गया है क्योंकि काव्या ने उसे विश्वास दिलाया कि अद्वैत और अनुपमा करीब आ रहे हैं।

अनुपमा के कैंसर के बारे में जानने के बाद क्या वनराज को अपनी गलती का एहसास होगा? क्या वह कभी सीख पाएगा कि उसका व्यवहार इतने समय से गलत रहा है? क्या अनुपमा के साथ अशिष्ट व्यवहार करने पर बा और अन्य लोगों को पछतावा होगा? आगे की कहानी अनुपमा सीरियल में धीरे धीरे खुलेगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

'अनुपमा' सीरियल में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, अपूर्वा अग्निहोत्री, अल्पना बुच, अरविंद वैद्य, पारस कलानावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, शेखर शुक्ला, निधि शाह, अनघा भोसले और तसनीम शेख अलग भूमिकाओं में हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही द्वारा अपने बैनर शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के तहत निर्मित यह सीरियल स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर