Anupamaa 5 major Twist: अनुपमा में आ रहे ये 5 पांच बड़े बदलाव, अद्वैत का नया रोल तो वनराज-काव्या की होगी शादी!

Anupamaa Tv Show 5 major Changes Spoiler Twist: रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के टीवी शो में जल्द ही नया मोड़ आने वाला है। अनुपमा की कहानी में आने वाले हैं ये पांच बड़े ट्विस्ट...

Anupamaa 5 major Changes Tv Show Spoiler Twist dvit Take care Anupama And Kavya new Plan
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के टीवी शो में जल्द ही नया मोड़ आने वाला है।
  • वनराज ने नंदिनी को अपने घर की बहू बनाने से मना कर दिया है। बा अपने बेटे वनराज के सपोर्ट में आ गई है।
  • टीवी सीरियल अनुपमा की कहानी में आने वाले हैं ये पांच बड़े ट्विस्ट।

टीवी सीरियल अनुपमा काफी दिलचस्प हो गया है। रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के टीवी शो में जल्द ही नया मोड़ आने वाला है। अनुपमा के लाख समझाने के बाद भी समर और नंदिनी की सगाई घरवाले नहीं होने देते। वनराज ने नंदिनी को अपने घर की बहू बनाने से मना कर दिया है। बा अपने बेटे वनराज के सपोर्ट में आ गई है। अनुपमा की कहानी में आने वाले हैं ये पांच बड़े ट्विस्ट...

अनुपमा का नया टारगेट, इधर वनराज को होगी जलन
टीवी शो अनुपमा में अब रुपाली गांगुली नए इरादे के साथ दिखेंगी। अनुपमा कहती है कि वो समर और नंदिनी की शादी के लिए बा और वनराज को मना कर रहेगी। अनुपमा समर और नंदिनी को संभालती है तो अद्वैत भी अनुपमा को जूस देता। ये सब वनराज बाहर से देखकर जलने लगता है। इधर अनुपमा ऑनलाइन क्लास में बच्चों को डांस सिखाती है और ये देखकर अद्वैत उसे अपने मरीजों को डांस सिखाने के लिए कहता। समर के समझाने पर अनुपमा ये काम के लिए तैयार हो जाती है। अद्वैत और अनुपमा के बीच बढ़ रही ये दोस्ती वनराज को काफी खटक रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rupaliganguly)

क्रिटिकल स्टेज पर है अनुपमा का कैंसर
वनराज, अनुपमा के कैंसर से अनजान हैं जो कि एक क्रिटिकल स्टेज पहुंच चुका है। अनुपमा इस मुश्किल घड़ी में पूरी तरह से बहादुर बनने और अपना दर्द छिपाने की कोशिश कर रही है। लेकिन परिस्थितियां ऐसी बनती जा रही हैं कि अनुपमा को अब अपने बेटे समर की जिंदगी को लेकर तनाव है। ऐसे में सिर्फ एक अद्वैत ही है जो उसका ख्याल रखने और फिर से स्वस्थ्य करने की कोशिश में लगा हुआ है। लेकिन धीरे-धीरे अनुपमा की हालत और खराब होती जाएगी। 

वनराज और बा की नजरों में सुधरेगी काव्या की छवि
आने वाले एपिसोड में काव्या को इन परिस्थितियों का फायदा उठाने की कोशिश करेगी। काव्या अब वनराज और बा का ब्रेनवॉश करना शुरू कर देगी। काव्या चाहती है कि वनराज केवल उस पर ध्यान केंद्रित करे और अनुपमा को पूरी तरह से भूल जाए। वनराज और अनुपमा तलाकशुदा हैं लेकिन फिर भी काव्या असुरक्षित हैं। काव्या, वनराज का समर्थन करती हुई दिखाई देती है जो समर और नंदिनी की सगाई के खिलाफ है और चाहता है कि वे अलग हो जाएं। अनुपमा को हर बात का दोष देकर काव्या को वनराज और बा की गुड बुक्ल में एंट्री मिल रही है।

वनराज और काव्या की होगी जल्द शादी!
काव्या पूरी तरह से मौके का फायदा उठाने की फिराक में है। वो वनराज से कहती है कि उसका कल ही अनिरुद्ध के साथ तलाक होने वाला है और क्यों ना वो लोग रिजॉर्ट में ही शादी कर लें। ये सुनकर वनराज थोड़ा नाराज हो होगा। तभी काव्या उसे भड़काएगी और कहेगी कि अनुपमा अपने फ्यूचर को लेकर प्लानिंग कर रही है। अद्वैत के साथ उसकी दोस्ती हो गई है तो हम दोनों क्यों नहीं अपने फ्यूचर के बारे मे सोचते है। इस तरह से काव्या ने अनुपमा के बारे में वनराज के भड़काकर अपनी शादी की नई चाल चलनी शुरू कर दी है। ताकि वनराज जल्द से जल्द उसका हो जाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rupaliganguly)

अनुपमा देगी अब खुब पर ध्यान
हमेशा देखा गया है कि अनुपमा, शाह परिवार की परवाह करती हैं जबकि वनराज और बा अब अनुपमा के लिए कम परेशान हैं। अनुपमा के लिए वनराज, बा के घड़ियाली आंसू आ गए और उन्हें अब उसकी कोई परवाह नहीं है। वनराज, बा अब अनुपमा को एक आउटसाइडर के रूप में टैग करते हैं जहां काव्या बहुत खुश हैं और वह इस बार वनराज बा का समर्थन करती हैं। अब अनुपमा अपना रियलिटी चेक मिल गया है और अब वह वनराज और बा के बजाय अपने करियर और स्वास्थ्य पर ध्यान देने का फैसला करेगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर