Anupamaa Upcoming Twist: बा-बापूजी की शादी की रस्मों के बीच, वनराज का एक कॉल बढ़ाएगा अनुपमा की मुसीबतें 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 02, 2021 | 18:34 IST

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा का आगामी एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि आने वाले एपिसोड में वनराज को आया एक कॉल अनुपमा की मुसीबतें बढ़ाने वाला है। 

anupamaa gets suspicious over a call received by vanraj, vanraj talks about a package which made anupamaa suspicious
अनुपमा टीवी शो 
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे का पॉपुलर शो है अनुपमा।
  • इस टीवी सीरियल में चल रहा है बा-बापूजी की दोबारा शादी का ट्रैक।
  • वनराज की वजह से अनुपमा हो जाएगी परेशान। 

Star Plus Serial Anupamaa Spoiler: छोटे पर्दे का पॉपुलर सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के अपकमिंग ट्रैक में फैमिली ड्रामा भरपूर है। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey), गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) स्टारर यह शो दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुआ है। फिलहाल इस सीरियल में अनुपमा समेत पूरा शाह परिवार बा और बापूजी की 50वीं सालगिरह पर उनकी दोबारा शादी करवा रहा है। इसी बीच शाह परिवार में अनुपमा की मौजूदगी की वजह से काव्य जल भुन कर राख हो गई है। काव्या से ज्यादा वनराज अनुपमा को तवज्जो दे रहा है जिसकी वजह से काव्या चिड़चिड़ी हो गई है। एक तरफ जहां अनुपमा और पूरा शाह परिवार खुश है दूसरी ओर तोषू और किंजल के बीच अनबन चल रही है। बा और बापू जी की दोबारा शादी हो रही है जिसकी खुशी हर एक सदस्य मना रहा है। 

अनुपमा के पिछले एपिसोड में यह देखा गया था कि पूरे शाह परिवार के साथ मिलकर अनुपमा बा और बापू जी की शादी की तैयारियां करती है। वहीं अपने घर में अनुपमा को देखकर काव्या गुस्से से लाल हो जाती है। जब अनुपमा बा के लिए मेहंदी पिसती है तब काव्या आकर उसे सुनाने लगती है लेकिन अनुपमा भी उसे मुंहतोड़ जवाब देती है। जिसके बाद बा और बापू जी प्री वेडिंग शूट के लिए तैयार हो जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

वनराज को आए एक कॉल ने अनुपमा को कर दिया परेशान

अनुपमा का आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। अनुपमा वनराज के लिए काफी परेशान है क्योंकि जब वनराज ने अनुपमा से यह कहा था कि अब वह अपनी खोई हुई चीज वापस पाएगा और एक ऊंचा मुकाम हासिल करने के लिए वह कुछ भी करेगा, तब वनराज की यह बात सुनकर अनुपमा काफी परेशान हो गई थी। आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि बा और बापू जी की शादी की रस्मों के बीच वनराज को एक कॉल आता है। बात करने के लिए वनराज सब से दूर चला जाता है। लेकिन अनुपमा वनराज की सभी बातें सुन लेती है। वनराज एक पैकेज के बारे में फोन पर बात कर रहा होता है और यह कहता है कि यह पैकेज उसके परिवार वालों के हाथ में नहीं लगना चाहिए। ‌वनराज की यह बात सुनकर अनुपमा काफी परेशान हो जाती है। आगामी एपिसोड में यह पता चलेगा कि वनराज आखिर किस पैकेज के बारे में बात कर रहा था।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर