Anupamaa Spoiler: अनुज-अनुपमा के बीच आया नया मेहमान, है कोई लव गुरु या तूफान? जानें यहां 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 01, 2021 | 17:05 IST

Anupamaa Upcoming Twist: टीवी सीरियल अनुपमा में अब एक नई एंट्री होने वाली है जिसकी वजह से अनुज और अनुपमा की जिंदगी में तूफान आएगा। अब इस टीवी सीरियल में अनुज के कई राज खुलेंगे।

entry of love guru in anuj and anupamaa's life, aneri vajani ex girlfriend of anuj will mark her entry in anupamaa seria, anuj will leave shah house without informing anupamaa
अनुपमा टीवी शो  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बा और बापूजी की दोबारा शादी करवा रहा है शाह परिवार।
  • अनुपमा को बिना बताए अमेरिका चला जाएगा अनुज। 
  • अनुज और अनुपमा की जिंदगी में होने वाली है लव गुरु की एंट्री।

Anupamaa Spoiler Alert: स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो अनुपमा (Anupamaa) में आए दिन कई ट्विस्ट और टर्न्स आते रहते हैं जो दर्शकों को आकर्षित करने में सफल होते हैं। यही वजह है कि पिछले कई हफ्तों से अनुपमा टीआरपी की रेस में बाकी सभी टीवी सीरियल्स को कड़ी टक्कर देता है और पहला पायदान हासिल करता है। इसी बीच अनुपमा सीरियल में फिलहाल बा और बापू जी की दोबारा शादी का ट्रैक चल रहा है। एक तरफ जहां बा और बापू जी की दोबारा शादी हो रही है दूसरी ओर तोषू और किंजल के रिश्ते में दरार आ गई है। लेकिन अनुपमा टीवी सीरियल में अभी ढेर सारे बवाल होने वाले हैं। एक तरफ जहां अनुपमा, अनुज और शाह परिवार के सदस्यों के जीवन में खुशियां हैं दूसरी ओर अब एक ऐसा तूफान आने वाला है जिसकी वजह से अनुपमा और अनुज की जिंदगी पर गहरा असर पड़ेगा। 

अनुपमा को बिना बताए अमेरिका चला जाएगा अनुज

शाह परिवार का हिस्सा बनकर और बा-बापूजी की दोबारा शादी देखकर अनुपमा और अनुज बहुत खुश हैं। इस सेलिब्रेशन में अनुज और अनुपमा अपने डांस से चार चांद लगा देते हैं। इसके बाद पूरा परिवार कव्वाली प्रोग्राम आयोजित करता है जहां घर के सारे मर्द औरतों के लिए अपना प्यार जाहिर करते हैं। ‌ लेकिन इस खुशी के मौके के बीच अनुज और वनराज को एक फोन कॉल आता है। इस फोन कॉल की वजह से अनुपमा सीरियल की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आएगा। यह कॉल उठाने के बाद अनुज अनुपमा को बिना बताए अमेरिका के लिए निकल पड़ता है। जैसे ही अनुपमा को यह पता चलता है कि अनुज बिना बताए चला गया है तब वह काफी परेशान हो जाती है। इसी बीच उसे अनुज के लिए अपने प्यार का एहसास होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अनुज और अनुपमा की जिंदगी में होगी लव गुरु की एंट्री

अनुज अनुपमा को तकरीबन 26 साल से सच्चा प्यार करते आ रहा है। एक तरफ जहां अनुपमा अब अनुज के लिए प्यार का एहसास कर रही है तो दूसरी ओर अब इस सीरियल में एक बड़ी एंट्री होने वाली है। यह एंट्री किसी और की नहीं बल्कि अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री होगी। इस टीवी सीरियल में अनेरी वजानी अब अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली हैं। अनुज ने कभी अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को प्यार नहीं किया था लेकिन उसकी एक्स गर्लफ्रेंड उससे बहुत प्यार करती थी। आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि अनुज अपने अतीत से टकराएगा। कहा जा रहा है कि अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड अनुज और अनुपमा के लिए लव गुरू बनकर इस शो में आई है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर