Anupamaa Twist: बा रचेगी हार्ट अटैक का ढोंग, अनुपमा से करेगी ये बड़ी डिमांड, सीरियल में फिर होगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Anupamaa Star plus Serial twist Baa heart attack drama| टीवी सीरियल अनुपमा में बा और बापूजी की शादी की सालगिरह का ग्रैंड सेलब्रेशन होगा। इस बीच उम्मीद है कि अनुपमा, अनुज के लिए अपने नए प्यार को खो देगी?

Anupamaa Twist Baa heart attack drama to trap Anupama Serial Star plus
टीवी शो अनुपमा। 
मुख्य बातें
  • अनुपमा में बड़ा फैमिली ड्रामा देखने को मिलने वाला है।
  • टीवी सीरियल में बा और बापूजी की शादी की सालगिरह का ग्रैंड सेलब्रेशन होगा।
  • उम्मीद है कि अनुपमा, अनुज के लिए अपने नए प्यार को खो देगी?

छोटे परदे के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में काफी कुछ हो रहा है। अब जल्द ही शो में बड़ा फैमिली ड्रामा देखने को मिलने वाला है। क्योंकि अनुपमा में खुशी और सेलिब्रेशन का मौका आया है। टीवी सीरियल अनुपमा में बा और बापूजी की शादी की सालगिरह का ग्रैंड सेलब्रेशन होगा। इसके लिए एक भव्य समारोह रखा जाएगा। इस बीच उम्मीद है कि अनुपमा, अनुज के लिए अपने नए प्यार को खो देगी।

जी हां, अनुपमा में काफी कुछ होगा, जब बा को कार्डियक अरेस्ट आएगा। बा कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होते ही अनुपमा से एक बड़ी डिमांड करने वाली है जो कि उसको बुरी तरह से हिला कर रख देगी। अनुपमा एक बड़ी दुविधा में पड़ जाएगी जब बा उससे सेल्फिश डिमांड करेगी। बा कहेगी कि अगर वह(अनुपमा) उसे ठीक देखना चाहती है तो वो वापस में शाह हाउस में चली जाए। वास्तव में, हमेशा स्वार्थी रही बा अब अनुपमा से विनम्र अनुरोध नहीं कर रही है, बल्कि उसके साथ अपने दिमाग का खेल खेल रही है।

इधर काव्या, बा को घर के सारे काम करने के लिए मजबूर करती है, यही वजह है कि बा, अनुपमा को वापस चाहती हैं। क्या अनुपमा बा की बात मानेगी और उस स्थान पर लौट आएगी जहां उसने अपना स्वाभिमान खोया था? क्योंकि शाह हाउस में जाने का मतलब है एकबार फिर से वनराज के करीब जाना और पुरानी अनुपमा की तरह सिर्फ परिवार के हित में ही काम करना। 

अनुपमा के आगामी एपिसोड में कव्वाली की रात अनुज और अनुपमा की जुगलबंदी भी देखने को मिलेगी। अनुपमा ने वनराज के साथ बा और बापूजी की शादी की सालगिरह के लिए एक भव्य समारोह की योजना बनाई है। इस बड़े समारोह के लिए हर कोई बेहद उत्साहित हो जाता है जिसमें कव्वाली रात की भी घोषणा की जाती है। यहां आपको अपने मान (अनुज-अनुपमा) को रात में खूब एंजॉय करते हुए देखा जाएगा।

अनुज और अनुपमा, वनराज और काव्या की टीम के खिलाफ एक ही टीम में होंगे। जहां अनुज और अनुपमा अपने शानदार गायन के साथ बेहतरीन जुगलबंदी करते हैं, वहीं पल उनके बीच की केमेस्ट्री देख वनराज बहुत परेशान हो जाता है। क्या अनुपमा-अनुज के लिए अपने प्यार का इजहार करने पर वनराज आने वाले ट्विस्ट को पचा पाएगी?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर