Anupamaa new entry: रूपाली गांगुली के शो में हो रही इस एक्ट्रेस की एंट्री, अनुपमा और अनुज की जिंंदगी में लाएगी तूफान

Aneri Vajani to enter in Rupali Ganguly starrer Anupamaa: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा में नए किरदार की एंट्री हो रही है। इस किरदार को निभाएंगी अदाकरा अनेरी वजानी।

Aneri Vajani to enter in Rupali Ganguly starrer anupamaa
Aneri Vajani to enter in Rupali Ganguly starrer Anupamaa 
मुख्य बातें
  • सीरियल अनुपमा में नए किरदार की एंट्री हो रही है।
  • इस किरदार को निभाएंगी अदाकरा अनेरी वजानी।
  • अनुपमा और अनुज से जुड़ा है सीरियल का नया किरदार।

Aneri Vajani to enter in Rupali Ganguly starrer Anupamaa: बीते साल शुरू हुए स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल अनुपमा की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है। मेकर्स ने इस ट्विस्‍ट के लिए नए किरदार की एंट्री की तैयारी की है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में इस किरदार को निभाएंगी अदाकरा अनेरी वजानी। अनेरी के आने से अनुपमा और अनुज की जिंदगी में तूफान आएगा जो दर्शकों को रोमांचित करेगा। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीरियल बेहद और सिलसिला बदलते रिश्तों का जैसे शोज में काम कर चुकी टीवी अदाकारा अनेरी वजानी (Aneri Vajani) ने अनुपमा सीरियल साइन कर लिया है। सीरियल में वह अनुज की एक्स गर्लफ्रेंड का किरदार निभाने वाली हैं। एक तरफ जब अनुपमा और अनुज करीब आ रहे हैं, तब अनेरी वजानी के किरदार की एंट्री अनुज और अनुपमा की लव स्‍टोरी पर ग्रहण लगाएगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aneri Vajani (@vajanianeri)

वहीं दूसरी तरफ tellychakkar.com की रिपोर्ट का कहना है कि अनेरी का किरदार अनुज की पूर्व प्रेमिका का नहीं, बल्कि उनकी बहन का होगा जो उसे काफी सपोर्ट करेगी। हालांकि देखना ये होगा कि अनेरी अगर बहन के रोल में आईं तो अनुपमा को अपनी भाभी के रूप में स्‍वीकार करेंगी या नहीं। दर्शकों के लिए सुखद खबर ये है कि उनके आने से कहानी में नयापन आएगा जोकि रोमांचित करेगा।  

कौन हैं अनेरी वजानी 

‘बेहद’ (Beyhadh) फेम अनेरी वजानी कई सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपने हॉट अंदाज के लिए मशहूर हैं। बीते द‍िनों उन्‍होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो पैडेड ब्रा पहने हुए नजर आई थी। इस तस्वीर को देखने के बाद अनेरी को ट्रोलर्स ने बुरी तरह ट्रोल किया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर